scriptराशिद की हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार | Suicide murder crime news in Kannauj UP Hindi News | Patrika News
कन्नौज

राशिद की हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

दुकान के अंदर युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने शुरू की जांच।

कन्नौजOct 12, 2017 / 08:58 am

नितिन श्रीवास्तव

Suicide murder crime news in Kannauj UP Hindi News

राशिद की हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

कन्नौज. कल शाम घर से निकला युवक की मौत संदिग्ध परिस्थतियों में हो गयी। युवक का शव दूसरे दिन उसकी ही दुकान में पाया गया। जिसकी जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने शव की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
दुकान में मिला शव

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बड़ा बाजार स्थित वारसी कॉम्पलेक्स में गिफ्ट सेन्टर की दुकान के अन्दर 25 वर्षीय राशिद अली पुत्र वाहिद अली निवासी मोहल्ला मीरा टोला का शव मिलने से दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। बताया जाता है कि राशिद मंगलवार की शाम से ही अपने घर नहीं गया। जिसके बाद राशिद की मां दुकान पर उसको ढूंढ़ने पहुंची, तो उसका शव बरामद हुआ। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मामला गम्भीर देखते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। जिसके बाद फोरेंसिक टीम ने जांच के दौरान कुछ संदिग्ध चीजें पाई और मौके पर भरे हुए इन्जेक्शन को भी जब्त किया।
हत्या या आत्महत्या?

जांच के दौरान अभी हत्या या आत्महत्या है इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसकी भी जांच की जा रही है कि आखिर किन कारणों से युवक की मौत हुई। हालांकि अभी पुलिस ने सुसाइड नोट को गुप्त ही रखा है। इसमें क्या तथ्य हैं यह पुलिस अभी किसी को नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही इस घटना के सही तथ्य सामने आएंगे। हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जांच में जुटी पुलिस

वहीं परिवार वालों की मानें तो राशिद ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसको मारा गया है। ऐसे में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगिल से ही अपनी जांच लेकर चल रही हैं। हालांकि मौके के हालात देखकर सभी यही अंदाजा लगा रहे थे कि इसकी हत्या की गई। लेकिन मृतक के पास मिले सुसाइड नोट ने इस गुत्थी को उलझा दिया है। वहीं पुलिस अब किसी भी जांच पर जाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का का इंतजार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो