पंखें से झूलता हुआ मिला कक्षा 10 के छात्र का शव, मौत के कारण में उलझी पुलिस

पंखें से झूलता हुआ मिला कक्षा 10 के छात्र का शव, मौत के कारण में उलझी पुलिस

Akansha Singh | Publish: Sep, 04 2018 01:16:28 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में एक छात्र का शव फंदे से झूलता हुआ मिला।

कन्नौज. जिले में एक छात्र का शव फंदे से झूलता हुआ मिला। छात्र कक्षा दस में पढ़ता था, जिसका शव कांशीराम कालोनी के कमरे में एक पंखे में रस्सी से लटका हुआ मिला। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। परिजन जब घर पहुंचे तो छात्र के शव को फांसी पर लटका हुआ देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं छात्र द्वारा आत्महत्या किये जाने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

घर पर था अकेला

कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र की कांशीराम कालोनी के ब्लाक दो के कमरा नम्बर बाइस में पंद्रह वर्षीय विकास पुत्र सुरेश का शव कमरे में लगे पंखे में फंसी रस्सी से लटका हुआ मिला। जिससे इलाके में सनसनी फैल गयी। परिजनों के मुताबिक मृतक विकास हीरालाल इण्टर कालेज में कक्षा दस का छात्र था। मां कोल्ड स्टोरेज में आलू बीनने का काम करती है। मां कोल्ड में आलू बीनने गयी हुई थी और पिता बकरी चराने गया था, घर पर कोई था नहीं वह घर पर अकेला था। वहीं विकास मानसिक रूप से परेशान रहता था ऐसी बात भी सामने आ रही है।

छिना मां बाप का सहारा

जब परिजन घर पर वापस लौटे तो उसका शव कमरे में लगे हुए पंखे से रस्सी पर लटका हुआ मिला। जिसको देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विकास अपने मां बाप का इकलौता बेटा था।

घर की आर्थिक स्थित बेहद कमजोर

कक्षा दस का छात्र मृतक विकास घर से सबसे छोटा था, अपनी पांच बहनों में वह सबसे छोटा और अकेला भाई था। सभी बहनें इससे बड़ी थी जिनकी शादी हो गयी थी और सभी अपनी-अपनी ससुराल में गुजर-बसर कर रही हैं। मृतक अपने माता-पिता के साथ काशीराम कालोनी में रहता था। घर की आर्थिक स्थित बेहद कमजोर थी। मां कोल्ड में आलू बीनकर मजदूरी का काम करती थी तो वहीं पिता भी बकरियां चराकर परिवार का गुजर बसर करता था।

Ad Block is Banned