scriptखेत में ले जाकर छात्रा को दिया जहर, दो युवको पर लग रहा है एक बड़ा आरोप | suspicious death of class 11 girl in kannauj | Patrika News
कन्नौज

खेत में ले जाकर छात्रा को दिया जहर, दो युवको पर लग रहा है एक बड़ा आरोप

सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली किशोरी खेत में मरणासन्न मिली।

कन्नौजFeb 12, 2019 / 03:02 pm

आकांक्षा सिंह

kannauj

खेत में ले जाकर छात्रा को दिया जहर, दो युवको पर लग रहा है एक बड़ा आरोप

कन्नौज. सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली किशोरी खेत में मरणासन्न मिली। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने जहर खाने की बात बताई। कानपुर ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पिता ने दो युवकों पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद जहर देकर हत्या के आरोप की तहरीर दी है, वहीँ पोस्टर्माटम रिपोर्ट में जहर से मौत की पुष्टि हुई, मगर दुष्कर्म की नहीं।


कक्षा 11 की छात्रा थी मृतका
जनपद कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सेंगरण पुरवा गांव निवासी एक शख्स ने बताया कि उसको फोन पर एक काल आई जिसने मुझको अकेले तुरंत खेत के पास आने को कहा। जिसके बाद जब हम वहां पहुंचे तो हमारी बेटी बेसुध अवस्था में पड़ी थी। जिसके बाद हम उसको अपने साथ अस्पताल ले आये। आगे उसने बताया कि उसकी बेटी कक्षा 11 की छात्रा थी। उसका आरोप है कि उसकी बेटी सहेली से मिलने के लिए उसके गांव जा रही थी। तभी रास्ते में उसे उमरायपुर्वा व अकुड़िया गांव निवासी दो युवकों ने दबोच लिया।


दुष्कर्म की जताई आशंका
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के अंडरपास की ओर ले जाकर उसको जहर खिलाकर खेत में फेंक दिया। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने खेत में छात्रा को बेहोशी की हालत में पड़े देखा। उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, फिर वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया, मगर उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। पिता ने इस बीच उसके साथ दुष्कर्म होने की भी आशंका जताई है। वही मामले में पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। हां, जहर खाने की बात सामने जरूर आई है। पुलिस मामले की जांच कर ही मुकदमा दर्ज करेगी।

Home / Kannauj / खेत में ले जाकर छात्रा को दिया जहर, दो युवको पर लग रहा है एक बड़ा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो