दादी के साथ बकरी चराने गई थी किशोरी, युवक ने किया दुष्कर्म

दादी के साथ बकरी चराने गई थी किशोरी, युवक ने किया दुष्कर्म

By: Ruchi Sharma

Updated: 18 Dec 2018, 03:06 PM IST

कन्नौज. जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग अपनी दादी के साथ मवेशी चराने गई थी। उसी समय गांव के ही एक युवक ने उसको जबरन झाड़ियों में खींच कर घटना को अंजाम दिया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। नाबालिग की नाजुक हालत देखते हुए परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद फरार हुआ आरोपी

कन्नौज जनपद के थाना सौरिख क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में 14 तारीख को एक पंद्रह वर्षीय किशोरी अपनी दादी के साथ बकरी चराने के लिए गई थी। शाम को लौटते वक्त वह आगे निकल आई। इस बीच गांव के ही एक युवक ने उसको नाले के पास झाड़ियों के बीच जबरन खींच लिया और उसके साथ मारपीट कर जबरन दुष्कर्म किया। इस बीच जब नाबालिग बेहोश हो गई तो आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। देर शाम तक जब नाबालिग अपने घर वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू हुई।

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

जिस पर परिजनों को झाड़ियों के बीच नावालिग बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली। जिसको लेकर परिजन अस्पताल ले गए। जहां इलाज के बाद होश आने पर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर नावालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया है। और आरोपी की तलश में जुट गई है।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned