scriptVideo: तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, खुले ये राज | three year old girl rape and murder Kannauj Police arrested accuesed | Patrika News

Video: तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, खुले ये राज

locationकन्नौजPublished: Jan 12, 2018 09:31:55 pm

Submitted by:

Dhirendra Singh

बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला गिरफ्तार।

rape

rape

कन्नौज. जिले में कुछ दिन पहले तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था। जिस किसी ने मानवता को शर्मशार करने वाली इस घटना को सुना वो आंसुओ को रोक न पाया। एक हैवान ने कक्षा तीन की मासूम छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना ड़ाला था। इतना ही नहीं दरिंदे ने मासूम की हत्या कर शव को बोरे में भरकर खेत में फेंक दिया था। ऐसे दिलदहला देने वाली वारदात को अन्जाम देने वाले अभियुक्त को पुलिस ने जंगल की झाड़ियों से गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अन्जाम देने के बाद पुलिस से बचने के लिए यह अपराधी रामपुर बिनौरा के जंगलों में छिपा हुआ था जिसकी सूचना पर पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

8 जनवरी 2018 को थाना तिर्वा क्षेत्र के ग्राम कमलेपुर्वा में एक कक्षा 3 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का एक बोरे में बन्द शव मिला था। जिसके बाद पुलिस जांच में बलात्कार के बाद हत्या की बात सामने आयी। पुलिस ने मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर गांव के ही अमित उर्फ कादर पुत्र हीरालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जिसके बाद सबूतों के आधार पर पुलिस ने यह पुष्टि कर दी कि वारदात को अन्जाम देने वाला यही सख्स था और पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई। लेकिन यह अपराधी पुलिस से बचने के लिए कंजड़ डेरा बिनौरा रामपुर बबूल की झांड़ियों में छिपा हुआ था। पुलिस ने सूचना पर इसको गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं इस जघन्य अपराध को करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रूपये के इनाम से भी पुरस्कृत किया गया है।

यह था पूरा मामला

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के कमलेपुर्वा गांव निवासी मान सिंह वर्मा की तिर्वा-खैरनगर मार्ग पर हंसापुर्वा गांव में पेट्रोल पंप के सामने चाय की दुकान है। दुकान पर उनकी मदद के लिए बड़ी पुत्री तेरह वर्षीय नेहा व छोटी पुत्री सात वर्षीय भावना स्कूल का समय खत्म होने के बाद आ जाती थी। मान सिंह रविवार दोपहर करीब दो बजे एक तेहरवीं संस्कार में तिर्वा कोतवाली के झबरा गांव गए थे। स्कूल का अवकाश होने के कारण वह दुकान की जिम्मेदारी नेहा व भावना को सौंप गए थे। मान सिंह के मुताबिक, भावना रविवार शाम करीब पांच बजे सब्जी लेकर घर गई थी। यहां घर पर उसकी मां मिथलेश ने उसे यह कहकर वापस भेज दिया कि जल्द जाकर दुकान बंद करा दे। दोनों बहनें जल्दी घर लौट आएं। इस पर वह घर से दुकान के लिए निकली। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। मान सिंह रात नौ बजे रिश्तेदारी से घर लौटा तो पुत्री के लापता होने की जानकारी हुई। काफी खोजबीन की पर उसका पता नहीं चला। सुबह करीब 10 बजे गांव के ही युवक रवि कुमार पुत्र रामऔतार ने बताया कि गिरीश चंद्र पुत्र दुलारे के सरसों के खेत में एक बोरा पड़ा है, उसमें किसी के पैर दिख रहे हैं। इस सूचना पर गांव के कई लोगों के साथ मान सिंह खेत पर पहुंचा। कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला तो उसने अपनी पुत्री भावना के रूप में शिनाख्त की। एसपी, एएसपी, सीओ ने मौके पर पहुंचकर घटना के बाबत जानकारी जुटाई थी । फोरेंसिक व स्वाट टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। देर शाम कोतवाली में मान सिंह की तहरीर पर गांव के ही कादर उर्फ अमित पुत्र हीरालाल के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो