आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

- मां के साथ घर में अकेला रहता था मृतक

By: Neeraj Patel

Published: 06 Apr 2021, 06:22 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के आटी गांव में आर्थिक तंगी के चलते मानसिक तनाव में चल रहे युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शव को लटकता देख ग्रामीणों ने मृतक की मां को घटना की जानकारी दी। शव को फंदे पर लटकता देख बेसुध हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को मॉच्यूर्री में रखवा दिया। मृतक अपनी मां के साथ घर में अकेला रहता था।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के अंर्तगत आटी गांव निवासी अरविंद उर्फ पुष्पेंद्र दोहरे 22 वर्षीय पुत्र रामदास अपनी मां के साथ रहता था। मेहनत मजदूरी कर वह परिवार का पेट पालता था। अरविंद आर्थिक तंगी के चलते कई माह से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था। देर शाम मां उसको छोड़कर गांव में हो रही भागवत कथा सुनने गई थी। उसी दौरान युवक ने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शव को फंदे पर लटकता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में मृतक की मां को घटना की जानकारी दी। बेटे की मौत की खबर मिलते ही चीख-पुकार मच गई।.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतरवाया और मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को मॉच्यूर्री में रखवा दिया। दूसरे राज्यों में नौकरी करते हैं। मृतक के भाई ग्रामीणों के मुताबिक, मृतक के तीन भाई दूसरे राज्य में रहकर नौकरी करते हैं। मृतक गांव में ही रहकर मेहनत मजदूरी करता था। ग्रामीणों ने फोन पर भाईयों को अरविंद की मौत की जानकारी दी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned