scriptतेज रफ्तार बस ने दो छात्रों को कुचला, मौके पर हुई मौत | two boys death in road accident kannauj news in hindi | Patrika News

तेज रफ्तार बस ने दो छात्रों को कुचला, मौके पर हुई मौत

locationकन्नौजPublished: Dec 14, 2018 10:21:38 am

फर्रुखाबाद रोड पर खाड़ेदेवर गांव के सामने तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया।

kannauj

तेज रफ्तार बस ने दो छात्रों को कुचला, मौके पर हुई मौत

कन्नौज. फर्रुखाबाद रोड पर खाड़ेदेवर गांव के सामने तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे परिजन चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित हो गए, फर्रुखाबाद के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने उन्हें शांत कराया। मृतक के पिता ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने चालक को दबोच लिया है।

रौंदते हुए निकल गई बस

जनपद कन्नौज की कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र के मझपुरवा निवासी बीस वर्षीय राशिद पुत्र तकरीर बाइक से मिठाई लेने समधन गया था। उसके साथ गांव का अठारह वर्षीय अरबाज पुत्र आरिफ भी था। लौटते समय फर्रुखाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार निजी बस ने बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे दोनों युवकों को रौंदते हुए बस निकल गई, इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ जुट गई। सूचना पर गुरसहायगंज कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को सीएचसी में पहुंचाया।

आक्रोशित हुए लोग

राशिद एसबी डिग्री कालेज जलालाबाद में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसकी जेब से मिले परिचय पत्र के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। दूसरा मृतक अरबाज मदरसा तालीमुल इस्लाम में कक्षा छह का छात्र था। मौके पर पहुंचे परिजन चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित हो गए। फर्रुखाबाद के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तहसीन सिद्दीकी ने उन्हें समझा कर शांत कराया। राशिद के पिता तकरीर की तहरीर पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कोतवाल ने बताया है कि बस को पकड़ लिया गया है। हादसे का शिकार युवक हेलमेट नहीं लगाए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो