आमने सामने की टक्कर में बोलेरो के उड़े परखच्चे, दो की मौत और पांच घायल

आमने सामने की टक्कर में बोलेरो के उड़े परखच्चे, दो की मौत और पांच घायल
kannauj

Nitin Srivastva | Updated: 10 May 2017, 11:36:00 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कन्नौज. शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बोलेरो सवारों को डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बोलेरो चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।




कोतवाली गुरसहायगंज के समगुरा गांव निवासी ग्रामीण गंगागंज में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही बोलेरो गुरसहायगंज के मिरगांवा मोड़ के समीप जीटी रोड पर पहुंची, तभी सामने से आ रही डीसीएम ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बोलेरो चालक 35 वर्षीय समरजीत पुत्र रामचन्द्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल 30 वर्षीय दुर्गेष कुमार पुत्र राम नरेष ने इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। 




वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल 25 वर्षीय अमित कुमार पुत्र संजय दयाल, 40 वर्षीय गिरीष पुत्र रामसेवक, 20 वर्षीय धर्मेन्द्र यादव पुत्र पहुंचीलाल, 20 वर्षीय कुलदीप पुत्र रूपलाल को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। जबकि घायल 24 वर्षीय ब्रजेष पुत्र राकेष कुमार का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। घटना से पीडित परिजनों में कोहराम मच गया।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned