बाइक सवार को फॉर्च्यूनर ने मारी टक्कर, दो की मौत

कन्नौज में मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर मार दी।

कन्नौज. कन्नौज में मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर मार दी। हरदोई जनपद से कन्नौज मुंडन संस्कार में शामिल होने आ रहे बाइक सवार 24 वर्षीय प्रभाकर और 18 वर्षीय सोनी, 21 वर्षीय छोटू को एक तेज रफ्तार फारचूनर ने कन्नौज के मेंहदी घाट पर टक्कर मार दी। सोनी और प्रभाकर की घटनास्थल पर मौत हो गई। छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों की मौत की पुष्टि कर दी।

रोते-विलखते परिजनों का बुरा हाल हो गया। वहीं, घायल छोटू की भी हालत गंभीर बनी हुई है, उसे जिला अस्पताल से कानपुर के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद फॉर्च्यूनर गाड़ी का ड्राइवर मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। मामला सीमा विवाद होने के कारण पुलिस मौके पर काफी देरी से पहुंची थी, जिसकी बजह से डाइवर आसानी से फरार हो गया।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned