अंतिम संस्कार में गए दो युवक गंगा में डूबे, एक को बचाया, एक लापता

मां की मौत से दुखी एक युवक ने अंतिम संस्कार के बाद नदी में लगा दी छलांग

By: Neeraj Patel

Published: 28 Oct 2020, 04:55 PM IST

कन्नौज. मां की मौत से दुखी एक युवक ने अंतिम संस्कार करने के बाद महादेवी घाट से नदी में छलांग लगा दी। युवक को डूबता देख बड़ा भाई भी नदी में कूद गया। गोताखोरों ने एक युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया। जबकि एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। कई घंटे चले सर्च अभियान के बाद युवक का शव गोताखोरों ने बाहर निकाला। शव बाहर आते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कन्नौज सदर कोतवाली के मौसमपुर अल्हड़ निवासी गुड्डी देवी की तबियत बिगड़ने से मंगलवार को मौत हो गई थी। बुधवार को परिजन गुड्डी देवी की अर्थी लेकर महादेवी गंगा घाट पर अंतिम संस्कार करने के लिए आए थे। तभी मां की मौत से दुखी अरुण ने नदी में छलांग लगा दी। छोटे भाई को डूबता देख बड़ा भाई आकाश ने भी पीछे छलांग लगा दी।

गोताखोरों ने अरुण को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन आकाश पानी में डूब गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मेंहदीघाट चौकी प्रभारी जसवन्त सिंह ने मौके पर पहुंच गए। कई घंटे चले अभियान के बाद गोताखोर बाबा, मनोज, अच्छेलाल, बालक राम, गंगा शंकर, गिरेन्द्र, करुणाशंकर नीरज ने शव को बरामद कर लिया। शव बाहर आते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned