scriptएक ऐसा चोर जो सुकून से करता था चोरी, जब पकड़ा गया तो सामने आया पूरा सच | up police caught robber in kannauj | Patrika News

एक ऐसा चोर जो सुकून से करता था चोरी, जब पकड़ा गया तो सामने आया पूरा सच

locationकन्नौजPublished: Jan 18, 2020 01:55:26 pm

एक मस्जिद से स्थानीय लोगों ने एक ऐसे शातिर चोर को धर दबोचा जो धार्मिक स्थलों पर सेवा करने के बहाने घुसकर वहां रखे माल पर हाथ साफ कर देता है।

एक ऐसा चोर जो सुकून से करता था चोरी, जब पकड़ा गया तो सामने आया पूरा सच

एक ऐसा चोर जो सुकून से करता था चोरी, जब पकड़ा गया तो सामने आया पूरा सच

कन्नौज. एक मस्जिद से स्थानीय लोगों ने एक ऐसे शातिर चोर को धर दबोचा जो धार्मिक स्थलों पर सेवा करने के बहाने घुसकर वहां रखे माल पर हाथ साफ कर देता है। चोर पकड़े जाने की सूचना लगते ही डायल हंड्रेड पुलिस ने उसको अपनी कस्टडी में लेकर कोतवाली ले आई जहां पर उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

बताते चलें कि कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के लल्लामियां रोजा स्थित एक मस्जिद में स्थानीय लोगों को कुछ आवाजे सुनाई दी लोगों ने मस्जिद के अंदर जाकर देखा तो एक अनजान युवक वहां मौजूद था। मस्जिद से कुछ जरूरी सामान गायब था। लोगों ने जब उससे पूछताछ की और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से मस्जिद का कुछ सामान बरामद हुआ, जिसके बाद लोगों ने डायल 100 को सूचना दी जिस पर डायल हंड्रेड पुलिस वहां पहुंची और चोर को अपनी कस्टडी में लेकर कोतवाली ले आई कोतवाली पुलिस अब चोर को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।मामले में चोर ने बताया कि हम मस्जिद में सेवा करने के लिए आए थे बरामद सामान के बारे में बताते हुए बोला कि हमें नहीं मालूम कि हमारी जेब में यह कैसे आ गया।

इस चोर की ही हिमाकत देखिए चोरी के इरादे से घुसा चोर ने पहले तो मस्जिद में सेवा भाव से कार्य किया और उसके बाद वहां के बिखरे हुए सामान को सही जगह रखकर खुद आराम फरमाने लगा इसी बीच अनजाने में उससे मस्जिद का साउंड ऑन हो गया, जिससे लोगों को साउंड की आवाज सुनाई पड़ी तो स्थानीय लोगों ने सोचा कि अभी तो अजान का समय भी नहीं हुआ है, तो आखिर साउंड कैसे चालू हो गया साउंड की आवाज सुनकर लोग मस्जिद के अंदर पहुंचे तो चोर को बड़े ही सुकून के साथ आराम फरमाते हुए पाया जिसके बाद लोगों ने उसको अपने कब्जे में ले लिया और उससे वहां मौजूद होने की जानकारी जुटाई जिसके बाद चोर का भेद खुल गया और पुलिस अपने साथ उसको कोतवाली ले गई.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो