scriptपानी में तैरती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी कन्नौज पुलिस | UP Police found suspicious deadbody of woman in Eishan river kannauj | Patrika News

पानी में तैरती मिली युवती की लाश, शिनाख्त में जुटी कन्नौज पुलिस

locationकन्नौजPublished: Sep 09, 2017 09:26:00 am

” पानी में तैरती मिली 20 साल की युवती की लाश बनी एक पहेली आखिर कहाँ से आयी यह “

KANNAUJ

कन्नौज. जिले में ईशन नदी किनारे एक युवती का शव मिलने से सनसनी मच गयी। युवती के गर्दन में तार लिपटा था। पुलिस में मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। कन्नौज पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है। हालांकि युवती के शव की दशा अपने आप में कई सवाल खड़ा कर रही है। युवती के हाथ में लगा हुआ डिप का निशान कहीं न कहीं यह दर्शाता है कि युवती का मरने से पहले कही उसका इलाज चल रहा था। पुलिस अब गले में लिपटे तार और हाथ में लगे डिप और शव का यहां पर पाए जाने की गुत्थी को सुलझाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही हैं। 

 

कन्नौज सदर कोतवाली स्थित रज्जापुरवा गांव के पास ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत में एक 20 वर्षीय युवती की ईशननदी का पुल के नीचे पानी में पीठ के बल लाश बहती हुई देखी। ग्रामीणों में युवती की लाश को देखते ही सनसनी फैल गयी और देखते ही देखते महचन्दापुर मलिकापुर के बीच के इस घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ आ गयी।ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पानी से निकलवाकर पुल के नीचे शिनाख्त हेतु रखवाया, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त नहीं कर पायी। शव को देखने यह लग रहा है कि मरने से पहले युवती का कही इलाज चल रहा था क्योंकि उसके हाथ में डिप लगाने का निशान मौजूद था। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव कि शिनाख्त के लिये पुलिस कन्नौज सहित आसपास के जिलों से जानकारी करने में जुटी है। 


इस मामले में सबसे बड़ी बात यह देखने को मिलती है कि आये दिन कहीं न कहीं हत्या कर शव फेंके जाने के मामले निकलकर सामने आते हैं। और पुलिस अज्ञात में कार्रवाई कर मामले को एक ठण्डे बस्ते में डाल देती है। अज्ञात लाश के पीछे की वारदात पर हमेशा के लिए पर्दा पड़ जाता है और पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सहारे जाॅच करने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेती है। अब देखना यह है कि 20 वर्षीय इस युवती की शिनाख्त कर पुलिस कितनी जल्दी इस केश का खुलासा करती है। पुलिस की माने तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ निष्कर्ष तक पहुँचपाना संभव होगा कि युवती की हत्या कर शव यहां डाला गया है या अन्य किसी बजह से शव यहां पर आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो