scriptVillagers ran away locking homes looking corona vaccination team | कोरोना टीकाकरण टीम के पहुंचने पर घरों में ताला डाल भाग गए ग्रामीण | Patrika News

कोरोना टीकाकरण टीम के पहुंचने पर घरों में ताला डाल भाग गए ग्रामीण

कोरोना टीकाकरण करने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रविवार को टीम गांव पहुंची। टीम ने वैक्सीन कैंप लगाया, लेकिन टीकाकरण के लिए ग्रामीण कैंप नहीं पहुंचे। इस पर घर-घर जाकर बुलाया गया तो टीकाकरण से बचने के लिए ग्रामीण घरों में ताला डालकर परिवार के साथ भाग गए।

कन्नौज

Updated: November 15, 2021 04:09:29 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कनौज. कन्नौज जनपद के अहेर गांव पहुंची कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) टीम को देख ग्रामीण घरों में ताला डालकर भाग गए। टीम के लोगों ने घर जाकर बुलाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। टीम (Vaccination Health Team) गांव में दिन बैठी रही। इसकी सूचना तहसीलदार को मिलने पर वह गांव पहुंचे। उन्होंने मौलवी से जब अनाउंस कराया तो इसके बाद करीब 120 लोगों ने टीकाकरण कराया।
कोरोना टीकाकरण टीम के पहुंचने पर घरों में ताला डाल भाग गए ग्रामीण
कोरोना टीकाकरण टीम के पहुंचने पर घरों में ताला डाल भाग गए ग्रामीण
अहेर गांव में कोरोना टीकाकरण कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रविवार को टीम पहुंची। गांव पहुंचकर टीम ने वैक्सीन कैंप लगाया, लेकिन टीकाकरण के लिए ग्रामीण कैंप नहीं पहुंचे। इस पर घर-घर जाकर बुलाया गया तो टीकाकरण से बचने के लिए ग्रामीण घरों में ताला डालकर परिवार के साथ भाग गए। इसकी जानकारी डीएम राकेश कुमार मिश्र को दी गई।
जिलाधिकारी ने तहसीलदार अनिल कुमार सरोज को मौके पर भेजा। तहसीलदार शाम को गांव स्थित मस्जिद पहुंचे और मौलवी से अनाउंस कराकर ग्रामीणों को प्रेरित किया। इसके बाद 120 लोगों ने बूथ पर आकर टीका लगवाया। तहसीलदार ने बताया कि टीका न लगवाने वालों को चिह्नित किया जा चुका है। ऐसे लोगों को योजना का लाभ मिलना मुश्किल होगा। जबकि प्रत्येक गांव में 100 प्रतिशत टीकाकरण होना तय है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.