scriptबैटरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, युवक को खंभे से बांधकर पीटा | Villages tie thief and beat him brutally in Kannauj | Patrika News

बैटरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, युवक को खंभे से बांधकर पीटा

locationकन्नौजPublished: Aug 11, 2021 09:27:51 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कन्नौज में एक बैटरी चोर युवक को तालिबानी सजा दी गई।

Kannauj

Kannauj

कन्नौज. कन्नौज में एक बैटरी चोर युवक को तालिबानी सजा दी गई। ग्रामीणों ने बिजली के खंबे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। यहां उससे पूछताछ की गई। मामले में एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि युवक ट्रैक्टर की बैटरी चुराते हुए पकड़ा गया था। युवक के साथ-साथ उन लोगों पर भी कार्यवाही की जा रही है जिन्होंने कानून को अपने हाथ में लिया ।
कन्नौज जिले में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के नंदे नगला मढ़पुरा गांव में मंगलवार रात ट्रैक्टर से बैटरी चुराने के आरोप में लोगों ने एक युवक को खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस खम्बे से बंधे युवक को छुड़ाते हुए उसको हिरासत में लेकर थाने ले आई । बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर मालिक ने युवक को ट्रैक्टर की बैटरी चुराते देख लिया। इसके बाद उसके हाथ बिजली के खंभे से बांध दिए और उसे खूब थप्पड़ जड़े। इस दौरान गांव के कई लोग इकट्ठा हो गए और वह युवक से नाम, पता पूछने लगे। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम जगतापुर, इंदरगढ़ निवासी शंकर बताया। उसने बताया कि नशे की आदत की वजह से ट्रैक्टर से बैटरी खोलने का प्रयास किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो