सीओ के सामने ही महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

- इस कृत्य को देखकर मौजूद पुलिसकर्मी हुए अचंभित

By: Neeraj Patel

Published: 17 Feb 2021, 04:59 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले में तहसील दिवस के दौरान एक महिला का आत्मदाह के प्रयास का मामला सामने आया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर है और इसी संबंध में उसने यह कदम उठाया। छिबरामऊ थाना क्षेत्र के भारापुर गांव निवासी एक महिला ने तिर्वा तहसील पहुंचकर तहसील दिवस के दौरान सीओ के सामने ही अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का प्रयास किया गया।

महिला के इस कृत्य को देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी अचंभित हो गए और उन्होंने महिला से ज्वलनशील पदार्थ सामग्री छीन कर महिला को अपने कब्जे में ले लिया । बताया जा रहा है कि इस बीच ज्वलनशील पदार्थ के चपेट में वहां मौजूद सीओ भी आ गए और उनकी आंख में ज्वलनशील पदार्थ पड़ गया। मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि महिला का नाम निर्मला देवी पत्नी अजीत उस टिंकू है।

महिला का पति क्षेत्र का टॉप टेन अपराधी है। उसके खिलाफ वर्ष 2016 से 2019 तक कई संगीन धाराओं में 12 मामले दर्ज है। उसका पति गैंगस्टर, लूट, हत्या करने के प्रयास सहित कई मामलों में आरोपी रहा है। अपने पति को बचाने के लिए महिला ने इस प्रकार की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। महिला को बचाने में सीओ तिर्वा व एक महिला सिपाही के ऊपर भी पेट्रोल पड़ गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। वही महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस उनके साथ अभद्रता करती है। और उनको आए दिन प्रताड़ित करती है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned