शिक्षक पर हैवान बना उसका एक पड़ोसी, पुलिस जुटी तलाश में

Ruchi Sharma

Publish: Sep, 16 2017 05:37:45 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 शिक्षक पर हैवान बना उसका एक पड़ोसी, पुलिस जुटी तलाश में

शिक्षक पर हैवान बना उसका एक पड़ोसी, पुलिस जुटी तलाश में

कन्नौज. कन्नौज में गड़ासा मारकर एक शिक्षामित्र की हत्या कर दी गई जबकि बीचबचाव की कोशिश में उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस जघन्य हत्याकांड की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एसपी ने कई टीमों का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

कन्नौज के छिबरामऊ थानान्तर्गत मोहल्ला गनेश चौधरी निवासी शिक्षामित्र यशपाल सिंह पुत्र ओमकार सिंह पर मोहल्ले में ही किराये पर रह रहे रोहिताश बाथम ने धारदार हथियार से हमला कर दिया । इसमें यशपाल की मौके पर मौत हो गई जबकि बीचबचाव की कोशिश में उसकी पत्नी मधु गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उपचार के लिए फर्रुखाबाद ले गये है जहां उसकी भी हालत गम्भीर बनी हुई है।

घटना की पीछे पानी का विवाद बताया जा रहा है। शिक्षामित्र की पत्नी मधु एवं किराएदार रोहित की पत्नी कुसमा देवी के बीच दो दिन पहले हैंडपंप पर पानी भरने को लेकर विवाद हो गया था। 

इस पर वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवा दिया गया था। इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी। उस समय मधु के पति यशपाल मौके पर नहीं थे। वह आंदोलन में शामिल होने को दिल्ली गए थे। लौट कर आने पर यह घटना हो गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में फर्रुखाबाद के गदनपुर तुर्रा में दबिश दी है। पुलिस दोनों पक्षों में आपसी विवाद के तहत हत्या किया जाना बता रही है।

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद तत्काल कई टीमों को आरोपियों की गिरफ्तार के लिए दौड़ा दिया गया। किसी ने उसके पैतृक गांव तो किसी ने ससुराल की ओर रुख किया। गदनपुर तुर्रा से टीम ने उसके परिवार के एक लोगों को हिरासत में लिया है। उसके पिता या अन्य कोई नहीं मिला है। इसके अलावा स्वाट व सर्विलांस टीम भी गिरफ्तारी के लिए डेरा डाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया।


गड़ासा मारकर इस जघन्य हत्या करने वाले रोहित उर्फ रोहिताश की क्राइम हिस्ट्री पुलिस तलाश रही है। इसके लिए फर्रुखाबाद समेत आसपास के जनपदों से भी संपर्क किया गया है। उनके रिश्तेदारों आदि के बारे में भी जानकारियां जुटाई जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned