scriptट्यूबवेल के गड्डे में महिला को जलाया जिंदा, पुलिस ने जताई रेप की आशंका | Women thrown in Tubewell and burnt alive in Kannauj | Patrika News

ट्यूबवेल के गड्डे में महिला को जलाया जिंदा, पुलिस ने जताई रेप की आशंका

locationकन्नौजPublished: Oct 14, 2017 07:01:44 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कन्नौज में एक महिला को ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंककर जिंद जालाने का सनसनीखेज मामल सामने आया है।

Murder in Kannauj

Murder in Kannauj

कन्नौज. कन्नौज में एक महिला को ट्यूबवेल के गड्ढे में फेंककर जिंद जालाने का सनसनीखेज मामल सामने आया है। मौसमपुर मौरारा स्थित एक ईंट भट्ठे के समीप ट्यूबवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में महिला को जिंदा फूंक दिया गया। शनिवार सुबह गड्ढे के पास से गुजरे ग्रामीणों को बदबू से घटना का पता चला। निर्मम ढंग से हत्या की सनसनीखेज वारदात की खबर से घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों को दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने का शक है। पुलिस भी जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक किसी अन्य स्थान पर वारदात के बाद शव को यहां पर जलाया गया है। साथ ही किसी करीबी के वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।
महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका

कन्नौज सदर कोतवाली के मौसमपुर मौरारा निवासी अमर सिंह पुत्र पुत्तूलाल यादव के खेत में पुराना ट्यूबवेल का गड्ढा है। किसी ने गड्ढे में महिला को जिंदा फूंक दिया। हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। शनिवार दोपहर खेत की तरफ गए लोगों को गड्ढे से कुछ जलने की बदबू लगी। झांक कर देखा तो होश उड़ गए। गड्ढे में महिला का शव पूरी तरह से राख में तब्दील नजर आया। सिर्फ एक पैर का कुछ हिस्सा बचा था। उसमें बिछिया व नेल पेंट लगा होने से महिला के शादीशुदा होने की पुष्टि हुई। उसकी उम्र करीब 30 से 35 वर्ष की आंकी गई है। प्रभारी निरीक्षक समेत फोरेंसिक टीम व अफसर पहुंच गए। पुलिस ने खेत मालिक समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। प्रभारी निरीक्षक एके सिंह ने बताया कि शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच्चाई सामने आएगी। आस पास गांवों में भी ग्रामीणों से पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो