300 रूपए की खातिर गवानी पड़ी जान, युवक ने निभाई थी नौकरी की वफादारी

300 रूपए की खातिर गवानी पड़ी जान, युवक ने निभाई थी नौकरी की वफादारी

Neeraj Patel | Publish: Apr, 01 2019 11:21:50 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में पेट्रोल के रुपए लेने के लिए निकले स्कूटी सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कन्नौज. जिले में पेट्रोल के रुपए लेने के लिए निकले स्कूटी सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार सवार गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला तो भागते हुए उसने एक और युवक को टक्कर मारते हुए फरार हो गया। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्कूटी से किया पीछा

सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा पूर्वी बाईपास स्थित रिलाइंस पेट्रोल पंप पर मानीमऊ चौकी क्षेत्र के उग्गापुरवा गांव निवासी रमाकांत पुत्र अमर सिंह काम करता है। जब वह पम्प पर वाहनों में पेट्रोल डाल रहा था। तभी वहां बाइक सवार युवक आ गए। उन्होंने कर्मचारी से अपनी बाइक में 300 रूपए का पेट्रोल भरवाया और बिना रुपये दिए सरायमीरा की ओर बाइक लेकर भाग निकले। युवकों का पीछा करने के लिए रमाकांत ने स्कूटी से पीछा किया। जैसे ही वह तिर्वा क्रासिंग चौराहे के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रही बोलेरो ने उसको टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो हादसे कर भागा बुलेरो सवार

उधर भागने के प्रयास में बोलेरो ने आशा होटल के सामने कानपुर देहात के घाटमपुर पतारा गांव निवासी शैलेन्द्र श्रीवास्तव को भी टक्कर मार दी। जिससे उसका पैर टूट गया। गम्भीर हालत में परिजनों ने उसे तिर्वा के राजकीय मेडिकल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया गया कि शैलेन्द्र कन्नौज के मोहल्ला चौधरी सराय निवासी अपने जीजा राजू के घर पर रह कर हेयर सैलून की दुकान चलाता है और वह अपनी दुकान खोलने के लिए घर से निकला ही था कि कुछ ही देर में उसको बोलेरो ने टक्कर मार दी। उधर पुलिस की सुस्ती की वजह से बाइक सवार युवक और बोलेरो चालक भागने में सफल हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned