scriptशादी को नहीं हो रही थी तैयार, तो प्रेमी ने अपनाया 46 साल पुराना फिल्मी तरीका, अंत में मान गई प्रेमिका | Youth adopts filmy trick to woo girlfriend in kannauj | Patrika News

शादी को नहीं हो रही थी तैयार, तो प्रेमी ने अपनाया 46 साल पुराना फिल्मी तरीका, अंत में मान गई प्रेमिका

locationकन्नौजPublished: May 20, 2021 08:47:50 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शादी के लिए प्रेमिका को मनाने के लिए एक प्रेमी ने 46 साल पुराना फिल्मी तरीका अपनाया। कमाल की बात यह है कि अंत में प्रेमिका ने हां भी कर दी।

Love Affair

Love Affair

कन्नौज. शादी के लिए प्रेमिका को मनाने के लिए एक प्रेमी ने 46 साल पुराना फिल्मी तरीका अपनाया। कमाल की बात यह है कि अंत में प्रेमिका ने हां भी कर दी। मामला कन्नौज के गुरसहायगंज कस्बे का है। यहां एक मोहल्ले में रहने वाले लाल मोहम्मद का 19 वर्षीय बेटा शानू मोहल्ले की सजातीय युवती से प्यार करता है। वह उससे शादी करने के लिए प्रस्ताव रख चुका था, लेकिन युवती के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। बताया गया कि इससे नाराज होकर उसने पांच मई को अपने शरीर पर धारदार हथियार से घाव कर भी लिए थे, लेकिन युवती के परिजन शादी के लिए तब भी तैयार नहीं हुए।
ये भी पढ़ें- शादी की खुशियां बदली मातम में, 11 हजार हाई वोल्टेज करंट उतरा टेंट में, तीन रिश्तेदारों की मौत

चढ़ गया टॉवर पर-

प्रेमिका से शादी करने के लिए बेक़रार युवक ने बुधवार को 46 साल पहले आई फिल्म ‘शोले’ के उस सीन का सहारा लिया, जिसमें वीरू, बसंती से शादी करने की चाह में पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और वहां से कूदने की धमकी देने लगता है। शानू ने भी कुछ ऐसा ही किया। पानी की टंकी तो नहीं, लेकिन वह मोहल्ले के एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। उसके शोर मचाने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शानू ने वहां से युवती से शादी करने की बात कही और ऐसा न होने पर टावर से कूदकर जान देने की धमकी दी। लोगों के समझाने पर वह नहीं माना।
ये भी पढ़ें- अदालत में पेशी के दौरान कैदियों को हाथ नहीं लगाएगी पुलिस, अब यह होगा नियम

लड़की ने कहीं हां-

इस दौरान मोहल्ले वालों ने युवती और उसके परिजनों को बुला लिया। जब देखा कि शानू नहीं मान रहा तो, युवती व परिवार ने शादी के लिए हां कर दी। इसके बाद वह उतर आया। नीचे उतरते ही शानू पिटाई के डर से बेहोशी का नाटक करने लगा। इस दौरान पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने युवक व उनके परिजनों को समझा बुझाकर छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो