युवक की निर्मम हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव फर्रुखाबाद जनपद के जहानगंज में झाड़ियों में मिला।

By: Abhishek Gupta

Published: 06 Apr 2021, 10:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

कन्नौज. जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव फर्रुखाबाद जनपद के जहानगंज में झाड़ियों में मिला। परिजनों ने मामले में हत्या का आरोप लगाया है। युवक बीते चार दिनों से लापता चल रहा था और परिजनों ने छिबरामऊ कोतवाली और जहानगंज थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

बताते चले की कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मनीकापुर गांव का रहने वाला शैलू दुबे पिछले चार दिनों से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने छिबरामऊ कोतवाली और जहानगंज कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार देर रात युवक का शव फर्रुखाबाद के जहानगंज काली नदी पार झाड़ियों में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही छिबरामऊ कोतवाली पुलिस व जहानगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया। शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। परिजनों ने रंजिश में हत्या का लगाया आरोप।

बहन ने लगाया यह आरोप
मृतक शैलू की बहन अंजलि अग्निहोत्री ने बताया कि युवक पड़ोस की रहने वाली एक लड़की के साथ गया था। इसमें युवक को जेल हो गई थी। बीती 2 फरवरी को युवक जेल से छूटकर आया था। बहन ने आरोप लगाया कि गांव के ही नीतू, बूद्दन ने युवक की हत्या की और शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned