script

छेड़छाड़ के विरोध में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

locationकन्नौजPublished: Oct 09, 2020 12:52:23 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने शव के पास से एक तमंचा भी किया बरामद

छेड़छाड़ के विरोध में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

छेड़छाड़ के विरोध में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कन्नौज. जिले में एक 22 वर्षीय युवक का शव खून से लथपथ नदी के किनारे पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जब ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की तो शव गांव के ही चन्द्र किशोर नाम के एक युवक का निकला। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव के पास से एक तमंचा भी बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तहसीपुर निवासी 22 वर्षीय चन्द्र किशोर का शव नदी के किनारे पड़ा मिला। सुबह शव देखते हुए ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर शव की शिनाख्त की, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि युवक की रंजिशन हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले गांव के ही हैं।

मृतक के भाई मंजीत ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा भाई शाम को करीब 7 बजे शौंच के लिए घर से निकला था, उसी दौरान कुछ लोगों ने पकड़कर यहां लाकर उसको मार दिया और यहां नदी में फेंकने आए थे लेकिन बाॅडी नदी में नहीं फेंक पाए। गांव के ही प्रेम सिंह पुत्र रामचन्द्र, नीलेश पुत्र बालकराम, रामकुमार पुत्र डालचन्द्र, अंकित पुत्र राम कुमार, शिवम पुत्र राधेश्याम इन लोगों ने कुछ दिन पहले घर में छेड़छाड़ की थी, जिसका विरोध करने को लेकर विवाद हो गया था इसी बात को लेकर रंजिशन हत्या कर दी। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि यह चन्द्र किशोर लोधी नाम का लड़का है। 22-23 साल उम्र होगी तो इसका शव नदी किनारे तहसीपुर में मिला है। घर से जहां शव मिला है तो उसकी दूरी करीब एक डेढ़ किलोमीटर से ऊपर ही होगी। सुबह हमको डायल 100 से उसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि एक बाॅडी मिली है, पास ही में तमंचा मिला है और हमारी फारेंसिक टीम यहां पर आई है। वरिष्ठ अधिकारी और मैंने ही घटना स्थल का निरीक्षण किया और अभी उसका पोस्टमार्टम भरकर हम लोग भेज रहे हैं और परिवार की तरफ से तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है, तहरीर प्राप्त होगी तो उसके हिसाब से कार्रवाई करते हुए विवेचना की जाएगी और बेहतर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो