scriptरीवा मेडिकल कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रोते हुये मिली, जानें पूरा मामला | 19 year medical student found in Kanpur Central station, know matter | Patrika News

रीवा मेडिकल कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रोते हुये मिली, जानें पूरा मामला

locationकानपुरPublished: Jul 22, 2022 11:25:59 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन कैसे पहुंचे उसे नहीं मालूम है। स्टेशन पर रोते हुए मिली किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह मेडिकल की छात्रा है, कैसे पहुंची कानपुर उसे नहीं मालूम है। कानपुर सेंट्रल पुलिस ने किशोरी के घर वालों को उसके विषय में पूरी जानकारी दे दिए है। परिजनों के आने के बाद ही घटना का खुलासा होता है।

रीवा मेडिकल कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रोते हुये मिली, जानें पूरा मामला

रीवा मेडिकल कॉलेज की 19 वर्षीय छात्रा कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रोते हुये मिली, जानें पूरा मामला

कानपुर रेलवे स्टेशन पर 19 वर्षीय किशोरी रोते हुए मिली। पूछताछ में जानकारी मिली कि वह रीवा की रहने वाली मेडिकल की छात्रा है। कानपुर रेलवे स्टेशन कैसे पहुंची, इसके विषय में उसे कुछ भी याद नहीं है। मेडिकल छात्रा से मिली जानकारी के आधार पर उसके घर वालों को जानकारी दे दी है। रेलवे पुलिस ने बताया कि सुबह तक परिजनों के आने की उम्मीद है। छात्रा मूल रूप से की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है। मध्य प्रदेश के रीवा के परिजनों के आने के बाद मामला स्पष्ट होगा और कैसे पहुंची, इस बात की जानकारी मिल सकती है।

मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली सजना आर्य (19) कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर रो रही थी। प्लेटफार्म नंबर एक की यह घटना है। किशोरी को रोता देख रेलवे पुलिस ने पूछताछ की। तो उसने बताया कि उसे नहीं मालूम वह यहां कैसे पहुंची है। बोली वह रीवा बाजार से ऑटो में बैठ कर अपने मेडिकल कॉलेज वापस जा रही थी। रास्ते में क्या हुआ, उसे कुछ याद नहीं है। कानपुर कैसे पहुंची के सवाल पर भी वह बता पाने से इंकार करती है, कहती है उसे नहीं मालूम यहां कैसे आ गई। पुलिस ने घरवालों को किशोरी के विषय में पूरी जानकारी देते हुए बुलाया है।

रेलवे पुलिस ने जीआरपी को भी सूचना दी

कानपुर रेलवे पुलिस फोर्स ने बताया कि घटना की जानकारी किशोरी के परिजनों को दे दी गई है। आगामी 23 जुलाई शनिवार की सुबह तक उनके आने की उम्मीद है। इस संबंध में आरपीएफ ने जीआरपी को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी है। किशोरी का सामान और मोबाइल सुरक्षित है। किसके साथ थी, किसी ने कुछ खिलाया तो नहीं के विषय में भी वह कोई भी जानकारी नहीं दे पा रही है। फिलहाल पुलिस को परिजनों का इंतजार है

ट्रेंडिंग वीडियो