scriptकानपुर में एक नामी कंपनी की कार से 22 लाख रुपए बरामद, जांच में जुटी पुलिस | 22 lakhs recovered from well known companys car | Patrika News
कानपुर

कानपुर में एक नामी कंपनी की कार से 22 लाख रुपए बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने कहा कि जब उनसे बरामद नकदी के संबंध में विवरण देने के लिए कहा गया, तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।

कानपुरJan 18, 2022 / 02:47 pm

Nitish Pandey

kanpur_cash.jpg
कानपुर पुलिस ने एक नामी कंपनी की कार से 22 लाख रुपए बरामद किए हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह पैसा चुनाव के लिए दिया गया था या नहीं। पुलिस द्वारा शनिवार को बसपा नेता के भतीजे की कार से 50 लाख रुपये जब्त करने के कुछ दिनों बाद यह बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार, कंपनी के कर्मचारी सहायक दस्तावेज नहीं दिखा सके, और नकदी के संबंध में ठोस जवाब देने में भी विफल रहे। पुलिस ने पूरी रकम जब्त कर ली है और स्टेटिक सर्विलांस टीम को भी बुलाया है।


सोमवार की दोपहर फजलगंज थाने की टीम चार खंबा चौराहे पर आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कार की तलाशी ली और 22 लाख रुपये नकद बरामद किए।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: ‘मुस्लिम मुद्दों’ को राजनीतिक दलों के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने की मांग



फजलगंज थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि वाहन शहर की एक नामी फर्म का है। कार में कैश लेकर कंपनी के कैशियर पवन शुक्ला और दो गार्ड राम कुमार सिंह व हरिपाल सिंह यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि जब उनसे बरामद नकदी के संबंध में विवरण देने के लिए कहा गया, तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।
यह भी पढ़ें

अलीगढ़ में नहीं होगी धर्म संसद, हरिद्वार विवाद के बाद प्रशासन ने अनुमति देने से किया इनकार

उन्होंने केवल इतना कहा कि पैसा कंपनी का है, लेकिन कोई सहायक दस्तावेज नहीं दे सका। नकदी बरामद होने के बाद फ्लाइंग स्क्वायड और स्टेटिक सर्विलांस टीम को बुलाया गया। कंपनी द्वारा सहायक दस्तावेज प्रस्तुत करने के बाद ही नकदी जारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो