scriptशिवराजपुर में जीटी रोड पर रोडवेज और वैन में टक्कर, दो महिला सहित 3 की मौत, दो गंभीर | 3 killed in roadways and van collision on GT Road in Shivrajpur | Patrika News

शिवराजपुर में जीटी रोड पर रोडवेज और वैन में टक्कर, दो महिला सहित 3 की मौत, दो गंभीर

locationकानपुरPublished: Nov 29, 2020 02:03:52 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

इस दर्दनाक हादसे से सड़क पर चीख पुकार मच गई। वहीं दो की हालत गंभीर देख इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

शिवराजपुर में जीटी रोड पर रोडवेज और वैन में टक्कर, दो महिला सहित 3 की मौत, दो गंभीर

शिवराजपुर में जीटी रोड पर रोडवेज और वैन में टक्कर, दो महिला सहित 3 की मौत, दो गंभीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-जीटी रोड पर शिवराजपुर के समीप दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। रोडवेज बस की वैन से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन में सवार दो महिला समेत एक पुरुष की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से सड़क पर चीख पुकार मच गई। वहीं दो की हालत गंभीर देख इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। वहीं इस सड़क दुर्घटना के बाद दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर जीटी रोड का यातायात सुचारू कराया। दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त बताए गए हैं।
दरअसल जनपद कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिपरिया गांव निवासी पूरनलाल पुत्र रामप्रकाश, रामकली व माया देवी रविवार सुबह बिल्हौर निवासी रामा 18 पुत्र कन्हैया लाल के साथ वैन पर सवार होकर मंधना कानपुर अस्पताल से वापस लौट रहे थे। गांव का रिंकू वैन चला रहा था। वैन जैसे ही शिवराजपुर थाना क्षेत्र के धमनी निवादा गांव के सामने पहुंची, तभी कानपुर से कन्नौज की तरफ जा रही रोडवेज बस की सामने से आ रही वैन से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि वैन के परखच्चे उड़ गए और दूर जा गिरी। यह हादसा देख लोग अवाक रह गए।
बताया गया कि इस सड़क हादसे में वैन में सवार रामकली, मायादेवी और चालक रिंकू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देख आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। इस दौरान जीटी रोड पर दोनों तरफ वाहन खड़े हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन से घायलों पूरनलाल और रामप्रकाश को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर जीटी रोड पर जाम खुलवाकर वाहनों काे निकालना शुरू किया है। बताया जा रहा कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो