script6 साल की मासूम के साथ रेप, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर | 40 year old man raped with 6 year old innocent gir | Patrika News

6 साल की मासूम के साथ रेप, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

locationकानपुरPublished: Oct 22, 2018 06:42:07 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

अपनी नानी के घर आई थी मासूम, पड़ोसी अधेड़ ने टॉफी के बहाने ले जाकर वारदात को दे डाला अंजाम ।

40 year old man raped with 6 year old innocent gir

6 साल की मासूम के साथ रेप, गंभीर हालत में पीजीआई रेफर

कानपुर। छावनी थानाक्षेत्र के छावनी इलाके में रहने वाली एक छह साल की मासूम को अधेड़ ने अपनी हवश का शिकार बना डाला। रेप की वारदात के बाद आरोपी उसे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। राहगीरों की नजर जब उस पर पड़ी तो उन्होंने मोहल्लेवालों की जानकारी दी। पहचान होने पर परिजन मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया, लेकिन खून ज्यादा बह जाने के चलते उसकी हालत गंभीर हो गई और डॉक्टरों ने बच्ची को पीजीआई रेफर कर दिया।

पड़ोसी ने वारदात को दिया अंजाम
छावनी थाना क्षेत्र के झाड़ी बाबा पढाव में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी को त्योहर के चलते घर बुलाया था। बेटी के साथ उसकी छह साल की मसूम भी नानी के घर आई हुई थी। वो घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस का रहने वाला उमेश उसे टाफी देने के बहाने गोद में उठा लिया और दुकान का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। आरोपी ने छह साल की मासूम के साथ रेप कर डाला। खून से लपपथ मासूम को झाड़ियों में फेंककर भाग गया।

झाड़ियों में फेंककर फरार
पीड़िता की मां ने त्योहार पर हम अपनी मां के घर आए थे। पड़ोसी उमेश मेरी बच्ची को बहला कर अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद लोगो ने देखा कि मासूम झाड़ियों में पड़ी हो रही है। जिसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी। बच्ची को लेकर परिजन हैलट हास्पिटल पहुचे और पुलिस को जानकारी दी। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश में पुलिस लगी हुयी है.।

आरोपी के दबोचने का प्रयास
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है, लेकिन वो हाथ नहीं लग पा रहा। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने बच्ची को पीजीआई रफर कर दिया है और आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए थाले बुलाया है। पुलिस की कई टीमें उसे दबोचने के लिए जुटी हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा। वहीं मोहल्लेवालों का कहना है कि आरोपी अक्सर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया करता था, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हुई। इसी के कारण उसने एक मासूम को अपना शिकार बना डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो