scriptबकरी का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकारी ऑफिस में घुसी और ले गई फाइल, पीछे दौड़ता रहा कर्मचारी | A goat enter in block office and catch file in mouth then ran away | Patrika News

बकरी का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकारी ऑफिस में घुसी और ले गई फाइल, पीछे दौड़ता रहा कर्मचारी

locationकानपुरPublished: Dec 01, 2021 05:56:32 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

चौबेपुर ब्लाक परिसर में बकरी का कारनामा देख सभी दांग रह गए, जब एक बकरी कार्यालय के ऑफिस में घुसी और फाइल मुह में दबाकर भाग खड़ी हुयी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोग कमेंट करते रहे। मामले में खंड विकास अधिकारी ने सम्बंधित पंचायत सचिवों से स्पष्टीकरण माँगा है।

बकरी का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकारी ऑफिस में घुसी और ले गई फाइल, पीछे दौड़ता रहा कर्मचारी

बकरी का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकारी ऑफिस में घुसी और ले गई फाइल, पीछे दौड़ता रहा कर्मचारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. जिले के चौबेपुर ब्लॉक कार्यालय में अजीबो गरीब मामला सामने आया। कार्यालय के कर्मचारी बाहर बैठे धूप सेंकते रहे और एक बकरी ऑफिस की फाइल मुंह में दबाकर ब्लॉक परिसर में भागने लगी। बकरी ने मुंह फाइल देखते ही कर्मचारियों को समझते देर न लगी और एक कर्मचारी फाइल छुड़ाने के लिए उसके पीछे भागते रहे। ब्लॉक का मुख्य गेट बंद किया गया। करीब एक घंटे तक बकरी ने कर्मचारियों को छकाया तब जाकर फाइल हाथ लग सकी।
यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के सलाहकार का बना फर्जी भाई और फिर अफसरों पर जमाने लगा रौब, पुलिस को बताई ये वजह

इस दौरान फाइल के कुछ कागज फट गए। इसमें आफिस में कर्मचारियों की लापरवाही की चर्चा होती रही। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों द्वारा तरह तरह के मजाकिया कमेंट करने की बात सामने आई। ब्लाक के एडीओ पंचायत विनोद कुमार दीक्षित ने बताया कि सचिव शिवप्रताप के कमरे से बकरी फाइल ले गई थी। कौन सी फाइल और किस ग्राम सभा की थी इस पर किसी का जवाब नहीं मिला।
बकरी के फाइल ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिस पर काफी कमेंट हुए हैं। लोग इसे लेकर ऑफिस की व्‍यवस्‍था पर भी सवाल उठा रहे हैं। इस प्रकरण पर खंड विकास अधिकारी चौबेपुर मन्नू लाल यादव ने बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है, संबंधित पंचायत सचिवों से पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगा गया है। बकरी के फाइल उठा ले जाने का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग इसे लेकर ऑफिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो