scriptचीखती रही एम्बुलेंस और तड़पकर दम तोड़ गई महिला | A woman died in an ambulance stuck in a jam | Patrika News

चीखती रही एम्बुलेंस और तड़पकर दम तोड़ गई महिला

locationकानपुरPublished: Jan 26, 2020 01:10:33 pm

मेडिकल कॉलेज के पुल पर लगे जाम ने ली एक की जानहादसे में घायल होने पर हैलट ले जा रहे थे परिजन

चीखती रही एम्बुलेंस और तड़पकर दम तोड़ गई महिला

चीखती रही एम्बुलेंस और तड़पकर दम तोड़ गई महिला

कानपुर। मेडिकल कॉलेज से जेके मंदिर को जाने वाले पुल पर लगे जाम ने एक महिला की जान ले ली। वह हादसे में घायल हुई थी और उसे इलाज के लिए हैलट ले जाया जा रहा था। पर एंबुलेंस को आगे का रास्ता न मिल पाने के कारण महिला की बीच सडक़ पर तड़पने लगी। उसे जब तक हैलट पहुंचाया गया तब तक उसकी मौत हो गई। अगर वह थोड़ा और पहले अस्पताल पहुंच जाती तो शायद उसकी जान बच सकती थी। पर जाम के चलते ऐसा नहीं हो पाया।
हादसे में हो गई थी घायल
बर्रा-8 के एफ ब्लॉक निवासी प्राइवेटकर्मी राजेश वर्मा अपनी पत्नी रिक्की देवी (30) के साथ बाइक से बर्रा सचान चौराहे के पास जा रहे थे। बर्रा-6 के पास हरी मस्जिद के सामने पहुंचे ही थे तभी पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद भागने के प्रयास में डीसीएम कुचलती हुई निकल गई। राजेश हेलमेट लगाए थे तो उन्हें मामूली चोटें आईं। पर रिक्की देवी के सिर पर काफी चोटें आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।
जाम में फंसकर तोड़ दिया दम
हाईवे के पास रहने वाले लोगों ने हादसे की सूचना कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को हैलट अस्पताल के लिए भिजवाया। राजेश के मुताबिक मेडिकल कॉलेज फ्लाईओवर पर भीषण जाम लगा था। इसकी वजह से एंबुलेंस को रुकना पड़ा। तब तक पत्नी की सांसें चल रही थी लेकिन जाम में फंसकर वह तड़पने लगी। करीब 20 मिनट बाद जाम खुला तो एंबुलेंस से हैलट पहुंच सके, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
जानलेवा हो रहा जाम
शहर का जाम नासूर बन चुका है। प्रमुख सडक़ों और चौराहों पर तो जाम पहले लोगों के लिए परेशानी खड़ी करता था पर अब उन सडक़ों पर भी जाम लगने लगा है, जहां पर पहले सडक़ खाली रहती थी।

ट्रेंडिंग वीडियो