script

फांसी पर लटका मिला किशोरी की हत्या में फरार आरोपी, किशोरी की चाकू से गला रेतकर की गई थी हत्या

locationकानपुरPublished: Jan 13, 2021 08:48:03 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मृतक दिनेश के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दिनेश की हत्या करके शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।

फांसी पर लटका मिला किशोरी की हत्या में फरार आरोपी, किशोरी की चाकू से गला रेतकर की गई थी हत्या

फांसी पर लटका मिला किशोरी की हत्या में फरार आरोपी, किशोरी की चाकू से गला रेतकर की गई थी हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर देहात-जिले के डेरापुर क्षेत्र के बलहरामऊ गांव में एक तरफा प्रेम में युवक द्वारा किशोरी की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों द्वारा तहरीर देकर युवक सहित उसके पिता को हत्या में नामजद कराया गया था। जिसमें पुलिस ने आरोपी शीलू को गिरफ्तार कर लिया था और उसके पिता दिनेश की तलाश में पुलिस जुटी थी। वहीं आरोपी युवक के पिता का शव आज गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला है। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मृतक दिनेश के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दिनेश की हत्या करके शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति देख एएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे।
आपको बता दें कि सोमवार को गांव की किशोरी की उसके पड़ोसी युवक द्वारा चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर युवक शीलू सहित उसके पिता दिनेश कटियार के खिलाफ मुकदमा लिखवाया था। शीलू को हत्या में प्रयुक्त चाकू सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया और पिता की तलाश शुरू की थी। मिली जानकारी से आज गांव के बाहर नलकूप के समीप अपने ही खेत पर आम के पेड़ से दिनेश का शव लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं इस दूसरी घटना के बाद तनाव की आशंका भांपते हुए मौके पर एएसपी घनश्याम चौरसिया पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू की।
इस दौरान दिनेश के भाई सुरेश कटियार ने युवती के परिजनों पर दिनेश की हत्या कर शव पेड़ में लटकाने का आरोप लगाया है। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कुछ निशान संकलित किए। एएसपी ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में घटना आत्महत्या की ओर इशारा कर रही है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, इसलिए पूरी छानबीन की जा रही है। घटना के संबंध में एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि 11 जनवरी को गांव में 17 वर्षीय किशोरी की पड़ोसियों द्वारा चाकू से गला काटकर हत्या करने के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया था, दूसरा फरार चल रहा था। आज सुबह उसके अपने ही खेत में फांसी पर लटकने की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो