script

कर्नल पर लगा दोस्त की रसियन पत्नी से दुष्कर्म का आरोप

locationकानपुरPublished: Apr 20, 2021 05:43:05 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

अफसरों को पत्र लिखकर सफाई देते हुए लिखा मैं ‘फौजी हूं लडूंगा और जीतूंगा

Rape case

Accused on colonel to raping friend’s Russian wife

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के सेंट्रल आर्डनेंस डिपो (सीओडी) में तैनात कर्नल पर दोस्त की रसियन पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। सीओडी कर्नल नीरज गहलोत ने अपनी साथी अफसरों को पत्र लिखा। पत्र में कर्नल ने सफाई देते हुए लिखा है कि मैं बेकसूर हूं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मैं फौजी हूं, और फौजी हर समय तैयार रहता है दुश्मन घर के बाहर का हो या फिर घर के अंदर का। मैं लडूंगा और जीतूंगा भी। कर्नल तीन महीने से जिला जेल में बंद था, और हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाहर है। कर्नल नीरज गहलोत ने बीते 10 दिसंबर को लखनऊ में रहने वाले बचपन के दोस्त और उसकी रशियन पत्नी को सरकारी बंगले पर डिनर के लिए बुलाया था। कर्नल का दोस्त परिवार के साथ रात 09 बजे सरकारी बंगले पर पहुंचा था। तीनों ने डिनर से पहले शराब पी थी।

पीड़िता का अरोप था कि कर्नल ने ड्रिंक में नशीला पर्दाथ मिलाया था। ड्रिंक करने के बाद पति बेहोश हो गए थे, और मैं भी बेहोशी की हालत में थी। कर्नल जबरन दोस्त की पत्नी को बेडरूम ले गया था। कर्नल ने महिला को धमकी दी थी कि विरोध किया तो बेटे को जान से मार दूंगा। कर्नल ने दोस्त की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने कैंट थाने में कर्नल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने कर्नल को अरेस्ट कर जेल भेजा था। जमानत मिलने के बाद कर्नल ने ड्यूटी ज्वाइन कर ली है। फिलहाल सेना की तरफ से कर्नल पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं गई है।

सत्य की होगी जीत

जानकारी के मुताबिक सेना कोर्ट के आदेश का इंतजार करेगी। दरअसल सेना में गुण-दोष के आधार पर सजा का प्रावधान है। इसमें बर्खास्तगी तक की कार्रवाई हो सकती है। कर्नल गहलोत ने लिखा है कि आप सभी साथियों का धन्यवाद, मुश्किल वक्त में मेरा साथ दिया है। मुझे इस केस में फर्जी तरह से फंसाया गया है। इस तरह के साक्ष्य और गवाह है जिससे यह साबित होगा कि केस फर्जी है। मुझे पूरा विश्वास है कि आखिकार सत्य की जीत होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो