scriptएसीपी के गांव का मकान निर्माण का खर्चा दरोगा उठा रहे, पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिकायत | ACP village house construction by sub inspector | Patrika News

एसीपी के गांव का मकान निर्माण का खर्चा दरोगा उठा रहे, पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिकायत

locationकानपुरPublished: Aug 25, 2021 08:59:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

पुलिस कमिश्नर ने कहा जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई
 
 

एसीपी के गांव का मकान निर्माण का खर्चा दरोगा उठा रहे, पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची शिकायत

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. कानपुर में तैनात एसीपी दरोगा पर दबाव बनाकर अपने गांव का मकान बनवा रहे हैं। जो दरोगा एसीपी की बात नहीं सुनता है, उसके खिलाफ गैर कनूनी तरीके से दबाव बना बिल्डिंग सामग्री और लेबर भेजने को कहता है। मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई महीने से यह खेल चल रहा है। इस संबंध में पुलिस कमिश्नर ने कहा कि शिकायत मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह अभी पढ़ें

अब उन्नाव को मियागंज अब मायागंज करने की तैयारी, योगी सरकार को भेजा गया प्रस्ताव

मामला शहर में तैनात एसीपी से जुड़ा है। खुलासा तब हुआ जब दरोगा ने डीसीपी से इसकी शिकायत की। बताया जाता है एसीपी कई दरोगा पर दबाव बनाकर अपने मकान के लिए निर्माण सामग्री के साथ लेबर मंगवा भेजवा चुका है। एक दरोगा ने तो सामग्री के साथ मकान की फोटो भी खिंचवा ली थी। एसीपी की इस हरकत से पुलिसकर्मी काफी परेशान है। आनाकानी करने वाले दरोगा व पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की धमकी देता है। लेकिन कोई भी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि जांच कराई जा रही है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो