scriptरोहित शर्मा की भिखारी पर पड़ी नजर, सुरक्षाकर्मी के जरिए भिजवाया पांच सौ का नोट | After Inda VS Nz match Rohit Sharma gave 500 rupees to beggar | Patrika News

रोहित शर्मा की भिखारी पर पड़ी नजर, सुरक्षाकर्मी के जरिए भिजवाया पांच सौ का नोट

locationकानपुरPublished: Oct 30, 2017 06:28:03 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

रोहित शर्मा की भिखारी पर पड़ी नजर, सुरक्षाकर्मी के जरिए भिजवाया पांच सौ का नोट

rohit sharma

rohit sharma

कानपुर. टीम इंडिया ने देररात ग्रीनपार्क स्टेडियम में तीसरा एक दिवसीय मैच जीतने के बाद सोमवार को टी-20 श्रृंखला खेलने के लिए सोमवार को बस के जरिए लाखनऊ को रवाना हो गई। होटल लैंडमार्क में दोनों टीमों के खिलाड़ी बस में सवार होने के लिए बाहर निकले, वैसे कई प्रशंसक वहां उनकी एक झलख पाने के लिए पहुंच गए। कोई विराट-विराट की आवाज लगा रहा था कोई रोहित से हाथ हिलाकर बाय-बाय कर रहा था। इसी दौरान एक भिखारी भी खड़े होकर खिलाड़ियों से कुछ देने की फरियाद लगा रहा था। टीम इंडिया के उपकैप्टन व धाकड बल्लेबाज रोहित शर्मा की जैसे ही नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने अपना पर्स निकाला और सुरक्षाकर्मी के जरिए पांच सौ का नोट भिजवाया। ये नजारा देख कनपुर के लोग गदगद हो गए तो सुरक्षार्मी भी रोहित की दरियादिली का कायल हो गया।

कानपुर से लखनऊ के लिए रवाना टीमें


ग्रीनपार्क स्टेडियम में देररात टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को छह रनों से हराकर श्रृंखला अपने नाम पर ली। सातवीं ट्रॉफी जीतने के साथ विराट सेना ने नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने होटल पहुंचते ही जमकर जीत का जश्न मनाया। कुछ खिलाड़ी नाचे तो कुछ ने उनका तालियां बजाकर स्वागत किया। टीम इंडिया की ये पार्टी दो घंटे तक होटल की लॉन पर चली। सुबह होते ही खिलाड़ियों ने देशी का कुल्हड़ में लुफ्त उठाया और अगली श्रृंखला पर कब्जा करने के लिए लखनऊ के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हो गए, लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जहां चालीस हजार दर्शकों का ग्रीनपार्क में मंत्रमुग्ध किया, वहीं आज उन्होंने एक भिखारी का दिल जीत लिया। उन्होंने बस में सवार होने से पहले भिखारी को पैसे दिए।
लापता हो गया भिखारी, दिखी दिवानगी


श्रोहित शर्मा ने सुरक्षाकर्मी के जरिए पैसे भिजवाकर बस में सवार हो गए। वहीं भिखारी पैसे मिलते ही मौके से लापता हो गया। प्रशंसकों ने बताया कि रोहित शर्मा ने पर्स से पांच सौ का नोट निकाला और हाथ का इशारा कर पैसे भिखारी तक पहुंचाने के लिए सुरक्षाकर्मी से कहा। लोगों ने भिखारी को बहुत खोजा पर वो नहीं मिला। वहीं प्रशंसकों प्लेयर्स की एक झलक पाने के लिए कई होटल के बाहर खड़े रहे तो किसी ने सोमदत्त प्लाजा की छतों का सहारा लिया। क्रिकेट प्लेयर्स को देखने के लिए ऐसी दीवानगी तो इंडिया में ही देखी जा सकती है। टीमों के बस में बैठने के बाद जैसे ही टीम्स का स्कॉट होटल से निकला हर कोई उनकी दूर से ही फ़ोटो क्लिक करने में जुट गया। वहीं युवतियां धोनी धोनी कोहली, कोहली के नारे लगाए।

मैच के साथ जीता दिल


टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जहां देररात चौके-छक्कों के जरिए स्टेडियम में बैठे हजारों लोगों का दिल जीता, वहीं आज शहर छोड़ने के वक्त उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीता। विराट, धोनी ने कई प्रशंसकों के पास सेल्फी खिंचवाई तो कईयों को ऑटोग्राफ दिया। यंगेस्ट गर्ल्स क्रिकेट प्रेमियों ने बताया कि कल टीम इंडिया ने जिस तरह परफॉर्मेन्स किया पूरे कानपुर में बहुत ज्यादा खुशी है हम सभी ने मिलकर जश्न मनाया और आज यहां अपने खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए यहां पहुंचे। हमने धोनी, कोहली और कुलदीप को देखा बहुत अच्छा लगा। छात्रा रोशनी ने बताया कि लोकल बॉय कुलदीप कल का मैच नहीं खेल पाए, दुख तो है पर जीत की खुशी भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो