scriptदूल्हा बनकर पत्नी को विदा करा घर लाया, शादी की पहली रात पत्नी की सच्चाई जानकर होश उड़े | After Marriage, The Young Man Was Surprised To Know Truth Of His Wife | Patrika News

दूल्हा बनकर पत्नी को विदा करा घर लाया, शादी की पहली रात पत्नी की सच्चाई जानकर होश उड़े

locationकानपुरPublished: Jun 22, 2021 01:09:38 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-धोखाधड़ी कर दंपति ने किन्नर युवती की युवक से कराई शादी,-शादी की पहली रात सच्चाई सामने आने पर रह गए सभी दंग,-किन्नर पत्नी सहित 8 लोगों के खिलाफ युवक ने कराई एफआईआर,

दूल्हा बनकर पत्नी को विदा करा घर लाया, शादी की पहली रात पत्नी की सच्चाई जानकर होश हुए फाख्ता

दूल्हा बनकर पत्नी को विदा करा घर लाया, शादी की पहली रात पत्नी की सच्चाई जानकर होश हुए फाख्ता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. दूल्हा बने युवक की खुशियों में उस समय भूचाल आ गया, जब उसे पता चला कि जिसे वह हमसफर बनाकर घर लाया है, वह पत्नी के रूप में किन्नर है। ये हैरान करने वाला मामला कानपुर का है। दरअसल पनकी के रहने वाले दंपती ने अपनी किन्नर संतान का विवाह जानबूझकर शास्त्री नगर निवासी एक युवक से कर दिया। विधि-विधान से शादी संपन्न हो गई। मगर शादी की पहली रात जब झूठ का सच सामने आया तो युवक सहित घरवालों के होश फाख्ता हो गए। आखिरकार बहू अपने मायके चली गई। इसके बाद युवक ने किन्नर पत्नी, सास, ससुर और बिचौलिए सहित 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।
पीयूष ने बताया कि उसकी शादी 28 अप्रैल 2021 को पनकी में एक युवती से हुई थी। युवती के परिजनों को जानकारी थी कि युवती जन्म से ही किन्नर है बावजूद विजय नगर निवासी सत्यदेव चौधरी की मध्यस्थता में शादी करा दो गई। दूसरी तरफ स्वयं युवती ने बताया कि वह शादी से इंकार करती थी, लेकिन परिजनों ने झूठ बोलकर यह शादी करवा दी। सच्चाई सामने आने पर युवती अपने घर चली गई। ठगी का शिकार हुए युवक ने आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है।
थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई के संबंध में बड़े अधिकारियों से सलाह ली जा रही है। पहले लड़के पक्ष के आरोप को काकादेव पुलिस मानने को ही तैयार नहीं थी और तहरीर देने के बाद भी लौटा दिया था। पीड़ित ने अफसरों से मामले की शिकायत कर युवती की जांच रिपोर्ट प्रस्तुत की तो पुलिस को भरोसा हुआ। इसके बाद काकादेव पुलिस एफआईआर दर्ज करने को तैयार हुई। पीड़ित युवक ने बताया कि शादी के बाद युवती की जांच उन्होंने खुद कराई तो सच्चाई सामने आई थी। इसके चलते सभी जांच रिपोर्ट उनके पास हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो