scriptइस लोकसभा सीट पर लगातार दोबारा बीजेपी की जीत तय, समर्थकों ने इस तरह मनाया जश्न | again bjp win in akbarpur loksabha seet kanpur dehat | Patrika News

इस लोकसभा सीट पर लगातार दोबारा बीजेपी की जीत तय, समर्थकों ने इस तरह मनाया जश्न

locationकानपुरPublished: May 23, 2019 06:41:21 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

टीवी पर आंखे गड़ाए बीजेपी के समर्थकों ने खासी बढ़त देख देवेंद्र सिंह भोले को फोन पर बधाई देते हुए खुशियां जाहिर की।

jashn

इस लोकसभा सीट पर लगातार दोबारा बीजेपी की बडी जीत, समर्थकों ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

कानपुर देहात-बीजेपी को बहुत से आदिम सीटें मिलने के बाद समर्थकों में उत्साह की लहर देखी जा रही है। इसके साथ ही कानपुर देहात की अकबरपुर लोकसभा (44) में रुझानों को देख जनपद के लोगों में खुशी की लहर देखी जा रही है। प्रथम राउंड से लेकर पांचवें राउंड तक यहां से बीजेपी के देवेंद्र सिंह भोले व गठबंधन से निशा सचान में उठापटक चलती रही, लेकिन पांचवें राउंड के बाद बीजेपी ने ऐसी बढ़त बनाई कि गठबंधन से निशा सचान दूसरे स्थान पर और कांग्रेस के राजाराम पाल काफी पीछे होते हुए तीसरे स्थान पर ठहर गए। करीब 5 बजे के करीब मतगणना के रुझानों के मुताबिक बीजेपी के देवेंद्र सिंह भोले को 488391, गठबंधन से निशा को 257161 और वहीं कांग्रेस को महज 88915 मत ही मिले थे।
यहां भोले सिंह 231230 मतों से निशा सचान से आगे रहे। टीवी पर आंखे गड़ाए बीजेपी के समर्थकों ने खासी बढ़त देख देवेंद्र सिंह भोले को फोन पर बधाई देते हुए खुशियां जाहिर की। वहीं लोगों ने ढोल नंगाड़े बजाकर भाजपाईयों को बधाई दी। वहीं कानपुर में जमे कुछ समर्थकों ने अकबरपुर बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले का माल्यार्पण कर उन्हें बधाई और उनका मुंह मीठा कराया। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी की यहां 3 लाख मतों से भारी जीत होगी। फिलहाल अभी मतगणना चल रही है। अब समर्थकों को यह देखना है कि उनके चहेते प्रत्याशी विपक्षी से कितने भारी मतों से जीतेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो