scriptयूपी के मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा, जानिए पूरा मामला | Against UP CM Yogi Adityanath and Ex CM Akhilesh Yadav Comment FIR | Patrika News

यूपी के मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

locationकानपुरPublished: Oct 25, 2021 01:02:43 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-मड़ौली के युवक ने गांव के युवक के खिलाफ सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की रिपोर्ट लिखवाई-इसके बाद आरोपी के पिता ने वादी के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की रिपोर्ट दर्ज कराई

यूपी के मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में दो लोगों पर मुकदमा, जानिए पूरा मामला

यूपी के मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में दो लोगों पर मुकदमा, जानिए पूरा मामला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कानपुर देहात के रूरा क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां मड़ौली गांव के एक युवक ने यूपी के मुख्यमंत्री (UP Chief Minister) के खिलाफ सोशल मीडिया (Comment on Social Media) पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद आरोपी युवक के पिता ने भी वादी के खिलाफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के साथ मारपीट का आरोप लगा रिपोर्ट लिखवाई है। फिलहाल पुलिस दोनो मामले की छानबीन में जुटी है।
बताया गया कि रूरा थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव के रहने वाले आशुतोष मिश्रा ने शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही आकाश यादव ने सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया में अपलोड की है। इस मामले में पुलिस ने आकाश के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
इसके बाद रविवार को आकाश के पिता आनंद प्रकाश यादव ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि आशुतोष मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की गलत तरीके से फोटो पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी की है। साथ ही जब उसका बेटा आकाश बाजार से लौट रहा था तब उसके साथ मारपीट की है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो