script

संजीत अपहरण कांड के बाद एक और अपहरण का मामला आया सामने, मांगी 20 लाख की फिरौती

locationकानपुरPublished: Jul 26, 2020 07:09:40 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

अपहरण के बाद फिरौती के फोन आने को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

संजीत अपहरण कांड के बाद एक और अपहरण का मामला आया सामने, मांगी 20 लाख की फिरौती

संजीत अपहरण कांड के बाद एक और अपहरण का मामला आया सामने, मांगी 20 लाख की फिरौती

कानपुर देहात-कानपुर में संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या फिरौती का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि दूसरी तरफ कानपुर देहात में धर्मकांटा पर कार्यरत युवक ब्रजेश पाल का अपहरण हो गया। परिजनों का आरोप है कि उनके लड़के का अपहरण कर लिया गया है और अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख की फिरौती की मांग की है। जैसे ही परिजनों को बेटे के अपहरण की बात पता लगती है वैसे ही परिजन पुलिस से गुहार लगाते हैं। 10 दिन बीतने को हैं, लेकिन पुलिस के हांथ अभी खाली हैं। फिलहाल अपहरण के बाद फिरौती के फोन आने को लेकर परिजनों का रो रोक बुरा हाल है। वहीं जिले के एसपी का कहना है कि पुलिस टीम लगातार काम कर रही है, जल्द ही खुलासा होगा।
कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के चौरा गाँव स्थित नेशनल धर्मकांटे पर काम करने वाले ब्रजेश पाल का 16 जुलाई की बीती रात को धर्मकांटे से अपहरण हो गया। वहीं परिजनों को जब बेटे के गायब होने की जानकारी लगी तो परिजनों ने बेटे ब्रजेश के मोबाइल नम्बर को कई बार फोन लगाया, लेकिन ब्रजेश का नम्बर नही लगा। परिजनों के अनुसार 17 जुलाई को ब्रजेश के ही नम्बर से फोन आया और कहा गया कि तुम्हारा बेटा ब्रजेश मेरे कब्जे में है। 20 लाख दो और बेटा लो। अपहतकर्ताओ ने 20 लाख की फिरौती 5 दिन के अंदर मांगी और पुलिस को बताने पर ब्रजेश को जान से मार देने की धमकी भी दी है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
इस अपहरण कांड में सबसे बड़ी बात तो यह है कि रात को ब्रजेश धर्मकांटा से अंडरवियर और बनियान में गायब तो हुआ धर्मकांटे के गेट में ताला भी बंद था। जबकि ब्रजेश पाल धर्मकांटे के अंदर ही लेटा था। इस दौरान जो गेट के बाहर दो लोग लेटे थे, उनको भी भनक तक नही लगी। इस घटना से यह साफ होता है कि ब्रजेश को सोते से कोई परिचित जगाकर ले गया है। बाकायदा ताला भी बंद किया। धर्मकांटे और ब्रजेश के पैसे वैसे ही उसके कपड़े में मौजूद थे लेकिन नहीं था तो सिर्फ ब्रजेश। अपहरण के बाद पुलिस लगातार छानबीन करने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो