scriptएंटी रोमियो की पिटाई से क्षुब्ध युवक ने आत्महत्या का वीडियो वायरल किया, सीओ ने कहा | Anti Romeo beat young man, CO said... | Patrika News

एंटी रोमियो की पिटाई से क्षुब्ध युवक ने आत्महत्या का वीडियो वायरल किया, सीओ ने कहा

locationकानपुरPublished: Apr 05, 2022 05:46:12 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

एंटी रोमियो के द्वारा पिटाई के बाद युवक ने अपना एक वीडियो वायरल किया है जिसमें उसने बताया है कि यदि वह आत्महत्या करता है, तो उसकी सारी जिम्मेदारी 5 पुलिसकर्मियों की होगी। जिन्होंने उनकी पिटाई का वीडियो वायरल किया है। इस संबंध में सीओ ने बताया कि यदि कोई शिकायत है तो पुलिस के उच्चाधिकारियों से करें। बोले युवक द्वारा एंटी रोमियो टीम के साथ अभद्रता और अश्लीलता की गई थी।

एंटी रोमियो की पिटाई से क्षुब्ध युवक ने आत्महत्या का वीडियो वायरल किया, सीओ ने कहा

एंटी रोमियो की पिटाई से क्षुब्ध युवक ने आत्महत्या का वीडियो वायरल किया, सीओ ने कहा

कानपुर. एंटी रोमियो टीम से मार खाने वाले युवक ने अपना वीडियो वायरल कर बताया है कि यदि वह आत्महत्या करता है तो दोषी पांच पुलिसकर्मी होंगे जिन्होंने उनकी पिटाई की है और वीडियो बनाकर वायरल किया है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बिल्हौर ने बताया कि युवक द्वारा पुलिस पर अनैतिक रूप से दबाव बनाया जा रहा है। यदि कोई शिकायत है तो पुलिस के पास जाए। मामला ककवन थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार का है। जहां सिविल ड्रेस में पहुंची एंटी रोमियो की टीम ने युवक पर थप्पड़ की बारिश कर दी। यही नहीं पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस संबंध में युवक ने बताया कि सिविल ड्रेस में पहुंची महिला पुलिस वालों ने उससे कहा कि लड़कियों से छेड़खानी करते हो। ना करने पर उन्होंने कहा कि लड़की छेड़ने की बात कबूल कर लो। इनकार करने पर उन्होंने मारा पीटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। बार-बार उससे छेड़खानी करने के आरोप को स्वीकार करने का दबाव बनाया गया। परंतु उसके द्वारा इनकार करते हैं धमकी दिया कि कभी तुम्हारी कोर्ट से जमानत नहीं होगी। हमारे ऊपर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दी है।जिससे तुम्हारी जमानत नहीं होगी। वीडियो वायरल होने के बाद उसकी कॉप बदनामी हो रही है। सोशल मीडिया पर डाल कर उसे गलत बदनाम किया जा रहा है। अब वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। यदि आत्महत्या किया तो इसकी जिम्मेदारी 5 पुलिसकर्मियों की होगी।

यह भी पढ़ें

बैंक लॉकर बंद, रखा सामान गायब, लॉकर धारकों में दहशत

क्षेत्राधिकारी बिल्हौर ने कहा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बिल्हौर ने बताया कि ककवन थाना क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक द्वारा एंटी रोमियो टीम पर पिटाई का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि युवक द्वारा एंटी रोमियो टीम के साथ अभद्र और अश्लील व्यवहार किया गया था जिसके बाद एंटी रोमियो टीम द्वारा युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई थी अब उस युवक द्वारा आत्महत्या की बात कही जा रही है या पुलिस पर अनैतिक दबाव बनाने जैसा है। उस वक्त कोई शिकायत है तो उच्च अधिकारियों से अपनी शिकायत कर सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो