मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना पर अफसरों में मचा हड़कंप, योगी यहाँ से करेंगे कई योजनाओं का विस्तार, एक पैर पर खड़े हुए जिले के अफसर

मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना पर अफसरों में मचा हड़कंप, योगी यहाँ से करेंगे कई योजनाओं का विस्तार, एक पैर पर खड़े हुए जिले के अफसर

Arvind Kumar Verma | Publish: Sep, 16 2018 02:46:34 PM (IST) Kanpur, Uttar Pradesh, India

जिले में सूबे के मुखिया योगी अदित्यनाथ के आने की सूचना पर जिले के आलाधिकारियों में खलबली मच गयी है। बैठक कर जिलाधिकारी ने जिम्मेदारी सौंपी है। बताया गया कि मुख्यमंत्री यहाँ से कई योजनाओं का विस्तार करेंगे।

कानपुर देहात-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 सितंबर 2018 को दर्शन सिंह स्मृति महाविद्यालय कंचौसी आ सकते हैं। साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र पांडे व जिला प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा भी कार्यक्रम में शरीक होंगे। सूबे के मुखिया के प्रथम बार जनपद में आने की सूचना से जिले के आला अधिकारियों में हलचल मची हुई है।भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने बताया कि लखनऊ पार्टी कार्यालय से मिली सूचना के आधार पर सीएम 25 सितंबर को भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले के दिवंगत माता-पिता की प्रतिमाओं का महाविद्यालय परिसर में अनावरण करेंगे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती के अवसर पर चल रहे कार्यक्रमों के क्रम में उनके एकात्म मानववाद के संदेश को लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से आयोजित रैली को हरी झंडी भी दिखाकर रवाना भी करेंगे।

 

दर्शन सिंह महाविद्यालय में पधारेंगे योगी

दरअसल जनपद के अकबरपुर लोकसभा के बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले का पैतृक आवास कंचौसी में है। उनके दिवंगत माता पिता की प्रतिमाओं के अनावरण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया गया था। बतौर 25 सितंबर को योगी आदित्यनाथ के कानपुर देहात के कंचौसी दर्शन सिंह डिग्री कॉलेज प्रांगण में आने की सूचना पार्टी कार्यालय से मिलने पर जिलाधिकारी सीडीओ सहित अन्य अफसर सक्रिय हो गए हैं। सांसद भोले सिंह ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री आयुष्मान भारत योजना सहित कई अन्य योजनाओं का विस्तार भी करेंगे। इस बावत तैयारी के लिए बैठक कर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अफसरों को जिम्मेदारी सौंपते हुए व्यवस्थाओं को चाक चौबंद रखने की कमान सौंपी है।

 

जिलाधिकारी ने दी अफसरों को जिम्मेदारी

वहीं मुख्यमंत्री के आगमन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने की सख्त हिदायत भी दी है। बताया गया कि इस मौके पर सरकार द्वारा संचालित कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी मुख्यमंत्री के हाथों होगा। लाभार्थियों को कई योजनाओं का प्रमाण पत्र व स्वीकृत पत्र मुख्यमंत्री के हाथों वितरित किए जायेगे। जिलाधिकारी ने इस मामले में एसडीएम, ईओ, बीडीओ को आवासों व अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए, वहीं विद्युत विभाग के अफसरों को हर नगर पंचायत को लाईट से युक्त करने के निर्देश दिये हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned