पदमेश ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर खंगाली कुंडली, तीसरी दफा केंद्र में सरकार बनाएगी बीजेपी

पदमेश ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर खंगाली कुंडली, तीसरी दफा केंद्र में सरकार बनाएगी बीजेपी
पदमेश ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर खंगाली कुंडली, तीसरी दफा केंद्र में सरकार बनाएगी बीजेपी

Vinod Nigam | Updated: 17 Sep 2019, 06:33:18 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India


ज्योतिषाचार्य पंडित केए दुबे पदमेश ने कहा जनवरी 2020 के बाद बुलंदियों में होंगे सितारे, देश और विदेश में बजेगा डंका।

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 69वां जन्मदिन (69th birthday) पूरे देश में धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। पत्रिका डाॅट काॅम ( Patrika dot com) ने इस अवसर पर देश के जाने-मानें ज्योतिषाचार्य पंडित केए दुबे पदमेश (Pandit KA Dubey Padmesh) से नरेेंद्र मोदी के गृहनक्षत्रों के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने कई खुलासे किए। बताया, जनवरी 2020 के बाद पीएम के सितारे बुंलदियों को छुएंगे। क्योंकि शनि की चल रही साढ़े सती की महादशा खत्म हो जाएगी। इसके बाद विधानसभा के अलावा 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड जीत होगी।

2020 में बजेगा डंका
ज्योतिषाचार्य पंडित केए दुबे पदमेश ने बताया कि 3 मार्च 2019 से भाजपा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहनक्षणों में बदलाव आ गया है। जिसका सीधा फाएदा सत्ताधारी दल को मिला। वर्तमान में पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली में शनि के साढ़े साती की महादशा चला रही है, जो जनवरी 2020 तक रहेगी। फरवरी के बाद इनका डंगा देश में ही नहीं पूरे वल्र्ड में बजेगा। इस दौरान जितने भी चुनाव आएंगे उन सभी पर भाजपा की जीत होगी। त्योतिषाचार्य ने दावा किया कि 2024 को फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार केंद्र में आएगी।

कुंडली में कई शुभ योग
पंडित केए दुबे पदमेश के मुताबिक, नरेंद्र मोदी का जन्म 1950 में 17 सितंबर को हुआ था। इनके जन्म के समय चन्द्रमा और मंगल दोनों ही कुण्डली के पहले घर में वृश्चिक राशि में बैठे हैं। जबकि ग्यारहवें घर में सूर्य बुध, केतु एवं नेप्चयून के साथ बैठा है। गुरु महाराज चैथे घर में शुक्र और शनि के आमने-सामने बैठे हैं। ग्रहों की इस स्थिति के कारण मोदी की कुण्डली में कई शुभ योग बने हुए हैं। जैसे गजकेसरी योग, मूसल योग, केदार योग, रूचक योग, वोशि योग, भेरी योग, चंद्र मंगल योग, नीच भंग योग, अमर योग, कालह योग, शंख योग तथा वरिष्ठ योग।

जन्म के दौरान शनि की महादशा
पदमेश बताते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी की जन्मकुंडली के अनुसार उनका जन्म शनि की महादशा में हुआ था जोकि सन् 1961 तक उनके जीवन को प्रभावित करती रही। इस शनि की महादशा ने उनको तेज दिमाग, चतुर, चालाक व अपने काम के प्रति अति निपुणता प्रदान की परंतु शनि के साथ शुक्र के मेल ने उनकी किस्मत को चार चाँद लगा दिए। क्योकि दसवें घर में बैठा शनि शुक्र का मेल इन्सान को एक अच्छी सोच का मालिक बनाता है। साथ ही साथ दुनिया में अपना नाम प्रसिद्ध करता है। पीएम मोदी जन्म कुंडली के पहले घर में बैठे चंद्र मंगल के योग ने इनको देश के प्रति अपना प्रेम व्यक्त करवाया और मेहनती बनाया।

मार्च से आ गए थे अच्छे दिन
पंडित पदमेश ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न वृश्चिक राशि की है। साथ ही पीएम मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है। जो वर्ष 2021 तक चलेगी। पीएम मोदी की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है, यह स्थिति 3 मार्च 2019 तक रही थी। इसके ठीक बाद कुंडली में केतुका अतर आ गया। पीएम मोदी के लिए केतु भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है। इसके अतिरिक्त वृश्चिक लग्र के लिए बृहस्पति पंचमेश में होता है। यह स्थिति बहुत अच्छी मानी गई है। तो बता दें कि, मार्च के शुरूआत से ही पीएम मोदी का फिर से अच्छे दिन शुरू हो गए थे। जिसका फायदा पीएम मोदी को 2019 चुनाव में हुआ।

इसी के चलते लिए निर्णय
ज्योतिषाचार्य ने बताया कि इन्हीं के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई। साथ ही कई एतिहासिक निर्णय लिए। पदमेश ने एक बड़ी भविष्वाणी करते बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के चलते आने वाले समय में पाकिस्तान के दो टुकड़े होनें तय हैं। जनवरी 2022 के बाद पीएम मोदी और ताकतवर हो जाएंगे। जबकि पाकिस्तान के गृहनक्षत्र आजादी के बाद से दूसरी बार सबसे बुरे दौर में हैं। पीएम मोदी के पक्ष में वल्र्ड के कई ताकतवर देश साथ में होंगे। वहीं भारत की अर्थव्यवस्था फरवरी के बाद सुधर जाएगी। भारत एक बड़ी आर्थिकशक्ति के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned