scriptडॉक्टर भाई ने छोटी बहन के साथ किया रेप, भविष्य की कलेक्टर का सपना चकनाचूर | bad brother misdeed with sister in kanpur crime hindi news | Patrika News

डॉक्टर भाई ने छोटी बहन के साथ किया रेप, भविष्य की कलेक्टर का सपना चकनाचूर

locationकानपुरPublished: Jun 06, 2019 07:33:57 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

किराए में रह रही पीड़िता के साथ बुआ के लड़के ने किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो और ब्लैकमेल के जरिए पिछले एक साल से जबरन बना रहा था शरीरिक संबंध।

bad work with lady

bad work with lady

कानपुर। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामजा सामने आया है। यहां पेश से डॉक्टर और रिश्ते में बड़े भाई ने बहन को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी आबरू लूट ली। आरोपी ने रेप का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसके जरिए ब्लैकमेल कर पीड़ित के साथ कई माह शारीरिक संबंध बनाता रहा। थक-हार की युवती पुलिस के पास पहुंची और आपबीती बयां की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के मुताबिक वो अपने छोटे भाई के साथ यहां किराए के कमरे में रहकर सिविल परीक्षा की तैयारी कर थी। कलेक्टर बनकर देश सेवा करने का सपना मेरे अपने ने ही चकनाचूर का दिया।

रेप का बनाया वीडियो
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो मूलरूप से कन्नौज की रहनें वाली है और अपने छोटे भाई के साथ कल्याणपुर में किराए का कमरा लेकर सिविल की तैयारी कर रही थी। अगस्त 2018 में पूर्व इटावा निवासी बुआ का बेटा शिव कुमार हमारे कमरे में आकर रूका। छात्रा ने पुलिस को बताया कि छोटा भाई कन्नौज गया था। इसी का फायदा शिव कुमार ने उठाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे पिला दिया। बेहोश होने के बाद उसने मेरे साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया।

कर दी मेरी जिंदगी बर्बाद
छात्रा ने पुलिस को बताया होश आने के बाद वह निर्वस्त्र कमरे में पड़ी थी। लोक लाज के डर से वह चुप रही। कुछ दिनों बाद शिव कुमार अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद उसने कई बार संबंध बनाए। परिजनों व पुलिस में शिकायत पर वीडियो वायरल की धमकी देता रहा। कुछ दिन पहले वो फिर मेरे कमरे में आया और होटल चलनें को कहा। मैंने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया तो वीडियो वायरल की धमकी देते हुए चला गया।

मां को फोनकर दी जानकारी
पीड़िता ने बताया कि मैंने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को फोन के जरिए दी। परिजन सीधे कानपुर आए और मुझे लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता ने कहा कि रिश्ते में भाई ने हमारी पूरी जिंदगी बर्बाद कर दी। कलेक्टर बनकर देश की सेवा करना चाहती थी, पर सारे समनें धूल में मिल गए। थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो