scriptबोलेरो सवार बदमाशों ने हाइवे पर दी लूट की घटना अंजाम, फिर जमकर की पिटाई, फिर पुलिस ने किया | badmash loot on highway bus driver and conductor kanpur dehat | Patrika News

बोलेरो सवार बदमाशों ने हाइवे पर दी लूट की घटना अंजाम, फिर जमकर की पिटाई, फिर पुलिस ने किया

locationकानपुरPublished: Jul 30, 2019 11:37:13 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बोलेरो सवार चार बदमाशों ने निजी बस के परिचालक को पीट कर मोबाइल व पांच सौ रुपये लूट लिए।

ghayal

बोलेरो सवार बदमाशों ने हाइवे पर दी लूट की घटना अंजाम, फिर जमकर की पिटाई, फिर पुलिस ने किया

कानपुर देहात-पुलिस के सख्ती के बावजूद जिले में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित कंचन ढाबे पर एक निजी आकर रुकी। तभी बस की सवारी ढाबे में नाश्ता व खाने के लिए चली गयी। वहीं बस के चालक व परिचालक टायर का पंचर जुड़वाने के लिए बगल की दुकान में गए। इसी बीच बोलेरो सवार चार बदमाशों ने निजी बस के परिचालक को पीट कर मोबाइल व पांच सौ रुपये लूट लिए। घटना में घायल परिचालक को अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने बोलेरो समेत बदमाशों को महटौली गांव के पास धर दबोचा। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।
कानपुर से दिल्ली जा रही निजी बस सिकंदरा थाना क्षेत्र के कंचन ढाबे के पास रुकी। चालक व बस में सवार यात्री ढाबे में चले गए। जबकि परिचालक औरैया निवासी जीतेंद्र सिंह तोमर पुत्र स्वदेश सिंह ढाबे के बगल की दुकान पर पंचर टायर ठीक कराने लगा। इसी दौरान बोलेरो सवार तीन युवक आए और बस परिचालक को डंडों से पीटने लगे। परिचालक कुछ समझ पाता इससे पहले की बदमाशों ने उसकी जेब से रखे पांच सौ रुपये निकाल लिए और मोबाइल फोन छीन कर भाग निकले। इस दौरान शोर सुनकर बस चालक व कुछ अन्य लोग भी आ गए।
घायल परिचालक ने यूपी-100 को सूचना दी। पुलिस ने उसे सीएचसी सिकंदरा भेजा। जहां से उसे हालात नाजुक होने पर जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। परिचालक से मिली जानकारी पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो व आरोपितों को अमराहट थाने के महटोली गांव के पास दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक रजनेश सिंह चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लूटपाट करने वाले सिकंदरा थाने के मानपुर निवासी सुखदेव सिंह, झींझक, मंगलपुर निवासी अमित पाल, प्रदीप कुमार व सोनू यादव को गिरफ्तार किया गया है। लूट में प्रयुक्त बोलेरो सीज की गई है। लूटे गए रुपये व मोबाइल बरामद कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो