scriptमतगणना के शुरू होने के पहले समर्थकों में लगे सट्टे, आखिर किस प्रत्याशी पर लगे बड़े दांव | before loksabha election counting supproter bit kanpur dehat | Patrika News

मतगणना के शुरू होने के पहले समर्थकों में लगे सट्टे, आखिर किस प्रत्याशी पर लगे बड़े दांव

locationकानपुरPublished: May 23, 2019 09:10:42 am

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

फिलहाल मतगणना के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि अकबरपुर से जनता किसको सांसद चुनकर संसद भेजती है।

matgadna

मतगणना के शुरू होने के पहले समर्थकों में लगे सट्टे, आखिर किस प्रत्याशी पर लगे बड़े दांव

कानपुर देहात-लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। हालात यह हैं कि समर्थकों ने अपने अपने प्रत्याशियों की जीत के लिए दांव लगाने शुरू कर दिए हैं। यहां तक कि सट्टे का भरपूर तरीके से प्रभाव दिख रहा है। सत्ताधारी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए लोग बड़े बड़े सट्टे लगाने पर आमादा दिखे। वहीं गठबंधन के समर्थकों में भी उत्साह कम नही है। जो अपने प्रत्याशियों पर दांव आजमा रहे हैं। कानपुर देहात जनपद में चार लोकसभाओं के क्षेत्रों के प्रत्याशियों की किस्मत खुलनी है। दरअसल इटावा लोकसभा के अंतर्गत विधानसभा सिकन्दरा, कन्नौज लोकसभा में रसूलाबाद विधानसभा, रनियां-अकबरपुर के अंतर्गत अकबरपुर लोकसभा व जालौन गरौठा के अंतर्गत जिले का भोगनीपुर विधानसभा की मतगणना शुरू हुई।
फिलहाल अकबरपुर लोकसभा जिले की एकमात्र लोकसभा है, जहां से जिले का सांसद चुना जाता है। यहां से वर्तमान सांसद रहे बीजेपी से देवेंद्र सिंह भोले ने इस बार भी दांव आजमाया है। एक तरफ लोगों के द्वारा एक बार फिर मोदी लहर की चर्चा जोरों पर होने से समर्थक देवेंद्र सिंह पर बड़े दांव लगा रहे हैं, वहीं गठबंधन प्रत्याशी निशा सचान के लिए उनके समर्थक भी पीछे नही हैं। जातिगत आंकड़ों के मुताबिक समर्थक बखान करने में पीछे नही हट रहे हैं। फिलहाल मतगणना के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि अकबरपुर से जनता किसको सांसद चुनकर संसद भेजती है। इसके बाद ही पता चलेगा कि किसको मिली जीत और किसके सट्टे पर लगेगा बट्टा। फिलहाल पहले राउंड की मतगणना शुरू है।

ट्रेंडिंग वीडियो