साइकिल सत्याग्रह रैली पहुंची तो प्रसपाइयों ने किया स्वागत, फिर बीजेपी सरकार पर किए तीखे वार

सत्याग्रह यूपी के विभिन्न जनपदों में पहुंच लोगो को जागरूक भी कर रहे हैं।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 18 Sep 2020, 05:49 PM IST

कानपुर देहात-प्रगतिशील समाजवादी पार्टी समर्थित और आईएएस एकेडमी दिल्ली के प्रोफेसर अवध प्रताप ओझा के नेतृत्व वाली साइकिल सत्याग्रह रैली आज कानपुर देहात पहुंची। प्रसपा के जिलाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में प्रसपाईयों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। साथ ही यूपी में बढ़ते अपराध और पत्रकारों पर हो रहे आयेदिन हमले को लेकर प्रसपा ने योगी सरकार पर हमला बोला।

आईएएस परीक्षा में लोगो को और रियायत के साथ बढ़ती बेरोजगारी को लेकर दिल्ली के आईएएस एकेडमी के प्रोफेसर अवध प्रताप ओझा के नेतृत्व में लखनऊ से साइकिल सत्याग्रह निकाली गई। जिसको प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव का समर्थन मिलने के बाद प्रसपा कार्यकर्ता भी इस सत्याग्रह में शामिल हो गए। यह साइकिल सत्याग्रह मांगो को पूरा कराने के लिए दिल्ली पहुंच राष्ट्रपति को ज्ञापन सौपेंगे।

इस दौरान यह सत्याग्रह यूपी के विभिन्न जनपदों में पहुंच लोगो को जागरूक भी कर रहे हैं। इसी के चलते यह साइकिल सत्याग्रह आज कानपुर देहात पहुंची। जहां प्रसपाईयों ने माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं इस दौरान प्रसपा जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने जमकर प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला। वहीं पत्रकारों के साथ आये दिन हो रही घटनाओं को लेकर भी योगी सरकार पर हमला बोला। साथ ही योगी सरकार से पत्रकारों की सुरक्षा पर ध्यान देने और सहायता देने की मांग की।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned