scriptपुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, दो लोगों ने फर्जी तरीके से 15 गैंगस्टरों की ली जमानत | Big disclosure, two people fraudulently took bail of 15 gangsters | Patrika News

पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, दो लोगों ने फर्जी तरीके से 15 गैंगस्टरों की ली जमानत

locationकानपुरPublished: Nov 18, 2020 10:07:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने इन दोनों शातिरों के साथ 33 और लोगों को आरोपी बनाया है।

पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, दो लोगों ने फर्जी तरीके से 15 गैंगस्टरों की ली जमानत

पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, दो लोगों ने फर्जी तरीके से 15 गैंगस्टरों की ली जमानत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-पुलिस की जांच में फर्जी जमानत के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें सामने आया कि कानपुर जनपद के बिल्हौर निवासी दो लोगों ने 15 गैंगस्टर अपराधियों की जमानत ली है। जांच में आया कि अधिकतर की जमानत जमीन के फर्जी कागजातों पर कराई गई है। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों शातिरों के साथ 33 और लोगों को आरोपी बनाया है। इसमें अपराधी के साथ जमानत लेने वाले जमानतगीर भी सम्मिलित हैं। बताया गया कि कोतवाली में दर्ज केस में इन सभी के नाम बढ़ाए गए हैं। फर्जी जमानत लेने के मामले में बिल्हौर के पिलानी गांव निवासी अमर सिंह और शैलेंद्र सिंह का नाम सामने आया है।
इसमें फर्जीवाड़ा करते हुए किसी के गलत पता तो किसी का नाम बदलकर जमानत ली है। ली गई जमानत में जमीन के दस्तावेज लगाए हैं। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि इन दोनों ने गैंगस्टर अभिषेक दास, मूलाराम, शफीक, राहुल वर्मा समेत अन्य बड़े बदमाशों की जमानतें कराई हैं। सभी दस्तावेज कोर्ट से मंगवा लिए हैं। एसपी ने बताया कि 33 लोगों को और आरोपी बनाया है। कार्यवाही करते हुए जल्द ही इन सभी को भी जेल भेजा जाएगा। कोतवाली में दर्ज किए गए मामले में अब तक 13 आरोपी जेल जा चुके हैं। एसआईटी ने अब गैंगस्टर के अलावा अन्य केसों की भी जांच शुरू कर दी है। करीब दो सौ शातिर रडार पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो