scriptकिसान की इस बेरहमी से कर दी हत्या, खून से लथपथ शव देख बिलख उठे परिजन, सामने आ रही है ये वजह | big murder case of farmer here kanpur dehat | Patrika News

किसान की इस बेरहमी से कर दी हत्या, खून से लथपथ शव देख बिलख उठे परिजन, सामने आ रही है ये वजह

locationकानपुरPublished: Sep 21, 2019 02:01:20 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

किसान के खेत पर बने बंगले पर अकेले रात में सोते समय घटना को अंजाम दिया गया है।

किसान की इस बेरहमी से कर दी हत्या, खून से लथपथ शव देख बिलख उठे परिजन, सामने आ रही है ये वजह

किसान की इस बेरहमी से कर दी हत्या, खून से लथपथ शव देख बिलख उठे परिजन, सामने आ रही है ये वजह

कानपुर देहात-जिले के कहिंजरी क्षेत्र में खेतों के समीप चारपाई पर सो रहे एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा कि जमीनी विवाद को लेकर किसान की निर्मम हत्या की गई है। चेहरे पर किसी धारदार हथियार से हमले से पुलिस को कई चोटों के निशान मिले हैं। किसान के खेत पर बने बंगले पर अकेले रात में सोते समय घटना को अंजाम दिया गया है। बताया गया कि किसान चौकीदारी भी करता था। चौकीदार की हत्या से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। सुबह पत्नी ने जब जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा तो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद रसूलाबाद पुलिस सहित एसपी घटनास्थल पहुंचे।
कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के कहिंजरी जिंदानिवादा में चौकीदार की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या की वजह अभी तक साफ नही हो पाई है, लेकिन हत्या की वजह जमीनी विवाद ही चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसका मामला गांव में रहने वाले छोटे और बंशलाल चौकीदार के बीच कोर्ट में चल रहा था और हाल ही में वह जमीन कोर्ट के फैसले से जमीन चौकीदार बंशलाल को मिली थी। वहीं विवादित जमीन पाकर चौकीदार अपने खेत पर बने बंगले पर अकेला लेटा हुआ था। तभी रात में इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। खून से लथपथ चौकीदार के चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह जब पत्नी खेत पर पहुंची तो उसने देखा आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू की है।
फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घरवालो ने तहरीर भी दे दी है। वहीं घटनास्थल पर मौके पर पहुचे एसपी अनुराग वत्स ने कहा प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद में हत्या होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने कहा पुलिस इस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। सभी आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो