बिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान आने पर मालिक को हुई बड़ी खुशी

बाइक मालिक के मोबाइल पर बिना हेलमेट का चालान का मैसेज आया तो उसने खुशी का इजहार करते हुए घरवालों को ये बात बताई।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 06 May 2021, 10:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. आपके मोबाइल पर वाहन के चालान का मैसेज आना परेशानी की बात होगी, लेकिन एक बाइक मालिक के मोबाइल पर उसके बाइक का बिना हेलमेट का चालान मैसेज आया तो वह खुश हो उठा। ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया। जब यहां एक बाइक मालिक के मोबाइल पर बिना हेलमेट का चालान का मैसेज आया तो उसने खुशी का इजहार करते हुए घरवालों को ये बात बताई। यहां तक कि इसकी जानकारी उसने बर्रा थाना पुलिस को भी दी है। दरअसल उसकी बाइक ढाई साल पहले चोरी हुई थी, काफी तलाश के बावजूद न मिलने से वह परेशान था। मोबाइल ने चालान मैसेज आने पर उसे बाइक मिलने की आस जाग गई।

आपको बता दें कि आशीष तिवारी कानपुर के बर्रा विश्वबैंक कॉलोनी में रहते हैं। 5 अक्टूबर 2018 को विश्व बैंक बियर ठेके के समीप से उनकी बाइक चोरी हो गई थी। कई दिन तक बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चक्कर काटे। तत्कालीन थाना प्रभारी अशोक कुमार ने भी टरका दिया था। कई महीने चक्कर काटने के बाद उन्होंने ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके मोबाइल पर कुछ दिन पहले मैसेज आया, जिसमें उनकी बाइक का चालान होने की कॉपी थी और जुर्माना भरने को कहा गया था। मोबाइल पर यह चालान आते ही उनका चेहरा खुशी से चमक उठा और उन्होंने इसके बारे में घरवालों को बताया।

मैसेज में बिना हेलमेट चालान किया गया था। मोबाइल पर मैसेज सेव करने के बाद वह सीधे बर्रा थाने पहुंचे और पुलिस को भी मैसेज दिखाते हुए पूरी जानकारी दी। पता चला है कि बाइक सीतापुर में है। सीतापुर पुलिस से भी संपर्क किया गया है। बाइक चलाने वाले का नाम अरुण मिश्र होने की जानकारी हुई है। इस बारे में बर्रा पुलिस से पूछा गया तो बर्रा पुलिस हरकत में आई। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह का कहना है कि सीतापुर कोतवाली देहात से संपर्क करके बाइक बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned