scriptबिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान आने पर मालिक को हुई बड़ी खुशी | Bike Owner Happy When Without Helmet Challan Come In His Mobile | Patrika News

बिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान आने पर मालिक को हुई बड़ी खुशी

locationकानपुरPublished: May 06, 2021 10:34:18 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बाइक मालिक के मोबाइल पर बिना हेलमेट का चालान का मैसेज आया तो उसने खुशी का इजहार करते हुए घरवालों को ये बात बताई।

बिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान आने पर मालिक को हुई बड़ी खुशी

बिना हेलमेट बाइक चलाने का चालान आने पर मालिक को हुई बड़ी खुशी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. आपके मोबाइल पर वाहन के चालान का मैसेज आना परेशानी की बात होगी, लेकिन एक बाइक मालिक के मोबाइल पर उसके बाइक का बिना हेलमेट का चालान मैसेज आया तो वह खुश हो उठा। ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया। जब यहां एक बाइक मालिक के मोबाइल पर बिना हेलमेट का चालान का मैसेज आया तो उसने खुशी का इजहार करते हुए घरवालों को ये बात बताई। यहां तक कि इसकी जानकारी उसने बर्रा थाना पुलिस को भी दी है। दरअसल उसकी बाइक ढाई साल पहले चोरी हुई थी, काफी तलाश के बावजूद न मिलने से वह परेशान था। मोबाइल ने चालान मैसेज आने पर उसे बाइक मिलने की आस जाग गई।
आपको बता दें कि आशीष तिवारी कानपुर के बर्रा विश्वबैंक कॉलोनी में रहते हैं। 5 अक्टूबर 2018 को विश्व बैंक बियर ठेके के समीप से उनकी बाइक चोरी हो गई थी। कई दिन तक बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर चक्कर काटे। तत्कालीन थाना प्रभारी अशोक कुमार ने भी टरका दिया था। कई महीने चक्कर काटने के बाद उन्होंने ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके मोबाइल पर कुछ दिन पहले मैसेज आया, जिसमें उनकी बाइक का चालान होने की कॉपी थी और जुर्माना भरने को कहा गया था। मोबाइल पर यह चालान आते ही उनका चेहरा खुशी से चमक उठा और उन्होंने इसके बारे में घरवालों को बताया।
मैसेज में बिना हेलमेट चालान किया गया था। मोबाइल पर मैसेज सेव करने के बाद वह सीधे बर्रा थाने पहुंचे और पुलिस को भी मैसेज दिखाते हुए पूरी जानकारी दी। पता चला है कि बाइक सीतापुर में है। सीतापुर पुलिस से भी संपर्क किया गया है। बाइक चलाने वाले का नाम अरुण मिश्र होने की जानकारी हुई है। इस बारे में बर्रा पुलिस से पूछा गया तो बर्रा पुलिस हरकत में आई। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह का कहना है कि सीतापुर कोतवाली देहात से संपर्क करके बाइक बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो