scriptबाइक सवारों ने कनपटी में तमंचा लगाकर डेढ़ लाख सहित चैन लूटी, लेकिन पुलिस बोली…. | bike rider badmash at tamancha loot kanpur dehat | Patrika News

बाइक सवारों ने कनपटी में तमंचा लगाकर डेढ़ लाख सहित चैन लूटी, लेकिन पुलिस बोली….

locationकानपुरPublished: Feb 02, 2019 11:54:18 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

एक बाइक सवार युवक के कनपटी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने तमंचा लगाकर उसके पास रखे 1 लाख 45 हजार रुपये एवं सोने की चैन लूट ली।

loot

बाइक सवारों ने कनपटी में तमंचा लगाकर डेढ़ लाख सहित चैन लूटी, लेकिन पुलिस बोली….

कानपुर देहात-उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सख्त हिदायत दे रखी है। बावजूद इसके कानपुर देहात जनपद में अपराधिक घटानाएँ रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसी ही एक घटना जिले के रसूलाबाद क्षेत्र में घटित हुई, जहां एक बाइक सवार युवक के कनपटी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने तमंचा लगाकर उसके पास रखे 1 लाख 45 हजार रुपये एवं सोने की चैन लूट ली। दरअसल उस दौरान मार्ग को सुना देख बदमाशो ने मौका का फायदा उठाया और मौका पाते ही बाइक सवार बचीत जसू निवासी युवक की नगदी सहित चैन लूट ली। इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी देते हुए पूरा किस्सा हाल बताया। हालांकि घटना को पुलिस ने संदिग्ध बताया। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है।
जनपद कानपुर देहात के विकास खंड झींझक के ग्राम बचीत जसू निवासी रामजी मिश्रा पुत्र वीरेंद्र कुमार ने थाना पुलिस को घटना के बावत पूरी जानकारी देते हुए बताया कि उसके नाना रामशंकर का खाता सेंट्रल बैंक रसूलाबाद में चल रहा है। नाना के कहने पर वह 1 लाख 45 हजार रुपये की धनराशि नाना के खाते में जमा करने के लिए सेंट्रल बैंक रसूलाबाद जा रहा था। तभी उसने बताया कि वह नार खुर्द निवासी अपने एक रिश्तेदार के यहां निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के उद्देश्य से उधर से होते हुए रसूलाबाद जा रहा था।
इस बीच जब वह सियारी नाला के पास रास्ते में पहुंचा तो उस दौरान सुरेश चंद्र, दीपू एवं ललइयाँ निवासी बेल्हूपुर ने बाइक को तेजी से आगे बढ़ाकर आगे लगा दिया और तमंचा निकालकर मेरी कनपटी में लगा दिया। इसे देख उसके पसीना आ गया। इस बीच तत्काल पीछे बैठे युवक ने 1 लाख 45 हजार रुपये की नगदी सहित गले मे पड़ी सोने की चैन लूट ली। इस सम्बंध में जब प्रभारी निरीक्षक ललित कुमार रसूलाबाद से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, फिर भी मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो