scriptबिकरू कांड से जुड़ी एक और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, फोनकर्ता ने कहा सीएम ऑफिस से बोल रहा हूं | Bikeru case:another call recording viral, said speaking from CM office | Patrika News

बिकरू कांड से जुड़ी एक और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, फोनकर्ता ने कहा सीएम ऑफिस से बोल रहा हूं

locationकानपुरPublished: Nov 18, 2020 06:42:47 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

यह फोन 3 जुलाई को सीओ के मोबाइल पर पहुंचा था। रिश्तेदार ने उसे बताया कि सीओ शहीद हो गए हैं।

बिकरू कांड से जुड़ी एक और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, फोनकर्ता ने कहा सीएम ऑफिस से बोल रहा हूं

बिकरू कांड से जुड़ी एक और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, फोनकर्ता ने कहा सीएम ऑफिस से बोल रहा हूं

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-यूपी के चर्चित बिकरू कांड मामले की एक काल रिकॉर्डिंग और वायरल हुई है। जिसमें शहीद डीएसपी देवेन्द्र मिश्रा के मोबाइल पर कॉल की गई। कॉल करने वाले ने खुद को शासन में तैनात एक बड़ा आईएएस अफसर बताया। उसके पूछने के मुताबिक यह स्पष्ट हुआ कि फोनकर्ता को वारदात की जानकारी ही नहीं थी। उसने फोन करके कहा कि सीओ साहब सेबात कराओ। इस पर सीओ के परिजन व भाई ने कहा कि वो घटना में शहीद हो चुके हैं। इसके बाद उसने अन्य तमाम जानकारियां ली। हालांकि ये शख्स कौन था, इसका पता नहीं चल सका है। दरअसल यह फोन तीन जुलाई को सीओ के मोबाइल पर पहुंचा था। रिश्तेदार ने उसे बताया कि सीओ शहीद हो गए हैं।
इसके बाद सीओ के भाई ने फोनकर्ता से बातचीत की। तो फोनकर्ता ने उनसे परिवार के बारे में जानकारी ली। साथ ही कहा कि सीएम साहब पूरे मामले की निगरानी कर रहे हैं। इसलिए उसने कॉल की है। दरअसल बिकरू कांड में एसआईटी की जांच में दोषी पाए गए 19 प्रशासनिक अफसरों के नाम सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। इसके बाद जब एक दो अफसरों से बातचीत की तो वो बोले विकास और जय की फाइलें आने पर राजनीतिक दबाव डाला जाता था। लिहाजा उनको पास करना पड़ता था। फिलहाल अभी कई और बड़े नाम सामने आने वाले हैं। जिन पर शासन सीधे कार्रवाई करने की तैयारी में है। एसआईटी की जांच में पीसीएस अधिकारी दोषी पाए गए हैं। पूर्व सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम सिटी का नाम भी इसमें शामिल है। फिलहाल अधिकारियों के अब पसीने छूटने लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो