scriptबिकरु कांड – विकास दुबे का खास को एक मामले में मिली जमानत | Bikru kand - Vikas Dubey's associate got bail in one case | Patrika News

बिकरु कांड – विकास दुबे का खास को एक मामले में मिली जमानत

locationकानपुरPublished: Dec 26, 2020 09:59:10 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– सीएमएम कोर्ट ने दी जमानत

बिकरु कांड - विकास दुबे का खास को एक मामले में मिली जमानत

बिकरु कांड – विकास दुबे का खास को एक मामले में मिली जमानत

कानपुर. बिकरु कांड का मुख्य सूत्रधार विकास बाजपेई का निकट सहयोगी और खास जय बाजपेई को मारपीट के एक मामले में सीएमएम कोर्ट ने जमानत दे दी। जो इस समय कानपुर के माती जेल में बंद है। इसके साथ ही गैंगस्टर कोर्ट में भी उसकी सुनवाई चल रही है। जहां उसे पेशी के लिए लाया जाता है। उल्लेखनीय है जय बाजपेई को विगत गुरुवार को पेशी के लिए लाया गया था। जहां उसे मारपीट के मामले में जमानत मिली है।

नजीराबाद थाने में दर्ज है

विक्रम कांड का मुख्य सूत्रधार विकास बाजपेई का खास जय बाजपेई को सीएमएम कोर्ट ने मारपीट के मामले में जमानत दी है। जय बाजपेई का अधिवक्ता शिवाकांत के अनुसार 2017 में हुई मारपीट की घटना का मुकदमा नजीराबाद थाने में दर्ज हुआ था। जिसकी जमानत अर्जी सीएमएम कोर्ट में लगाई गई थी। इस संबंध में जय बाजपेई की अधिवक्ता की तरफ से मुकदमे की प्रगति रिपोर्ट मांगी गई थी। अदालत ने नजीराबाद थाने से केस डायरी तलब की है। वहीं गैंगस्टर कोर्ट में पेशी भी उसकी चल रही है। दोनों ही मामले की अगली तारीख आगामी 7 जनवरी को होगी। जहां दोनों मामले में सुनवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो