scriptBikru scandal khushi dubey allegation harassment policeman | बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ 'अवैध हिरासत' का लगाया आरोप | Patrika News

बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ 'अवैध हिरासत' का लगाया आरोप

अधिवक्ता शिवकांत दीक्षित ने आगे कहा कि अमर दुबे की विधवा सहित आरोपी के खिलाफ आरोप तय करने के संबंध में सोमवार को अदालत में सुनवाई होनी थी, लेकिन उसने अदालत में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार लगाई।

कानपुर

Published: January 11, 2022 12:01:52 pm

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के गैंगस्टर विकास दुबे के मारे गए सहयोगी अमर दुबे की विधवा पत्नी खुशी दुबे ने आरोप लगाया है कि बिकरू कांड के बाद चार दिनों तक कानपुर पुलिस ने उन्हें अवैध रूप से हिरासत में रखा था। खुशी ने इस संबंध में कानपुर में विशेष न्यायाधीश, पॉक्सो अदालत में पेश होने के दौरान एक आवेदन दिया है। खुशी ने चार दिनों तक अवैध हिरासत में रखकर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए अदालत में एक आवेदन दायर किया है।
khushi_dubey.jpg
यह भी पढ़ें

नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, मेडिकल में पुष्टि हुई रेप की वारदात



उसने कहा कि उसे हाल ही में केस डायरी की एक कॉपी मिलने के बाद इस बारे में पता चला, जिसमें उसकी गिरफ्तारी 8 जुलाई को दिखाई गई थी, जबकि पुलिस उसे जबरन उसके घर से 4 जुलाई को ले गई थी। उनके वकील शिवकांत दीक्षित ने बताया कि बिकरू कांड में एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की विधवा को भी आरोपी बनाया गया है। उसके मामले की सुनवाई विशेष न्यायाधीश, पॉक्सो कोर्ट, कानपुर देहात द्वारा की जा रही है।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप के 2 आरोपियों को हुई 20 साल की कैद, चलती बस में रेप के बाद महिला को फेंक हुए थे फरार



अधिवक्ता शिवकांत दीक्षित ने आगे कहा कि अमर दुबे की विधवा सहित आरोपी के खिलाफ आरोप तय करने के संबंध में सोमवार को अदालत में सुनवाई होनी थी, लेकिन उसने अदालत में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार लगाई। उसने दावा किया कि पुलिस कर्मियों ने उसे चार दिनों तक अवैध रूप से हिरासत में रखकर प्रताड़ित किया था। घटना और गिरफ्तारी के समय खुशी नाबालिग थी। कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए अब 25 जनवरी की तारीख तय की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.