scriptबीजेपी और समाज समर्थक आमने सामने, जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट | BJP and SP supporter fighting dispute land possession | Patrika News

बीजेपी और समाज समर्थक आमने सामने, जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट

locationकानपुरPublished: Jun 13, 2022 09:44:51 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

जमीन पर कब्जे को लेकर सपा और भाजपा समर्थक आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। मामला केडीए द्वारा गिराई गई दुकानों की जगह पर कब्जे को लेकर था। सपा का आरोप है कि बीजेपी समर्थक बुलडोजर लेकर कब्जा करने आए थे। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।

बीजेपी और समाज समर्थक आमने सामने, जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट

बीजेपी और समाज समर्थक आमने सामने, जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट

जमीन पर कब्जे को लेकर सपा और बीजेपी समर्थक आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया। लेकिन हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस भी असहाय दिखाई पड़ी। चकेरी थाना क्षेत्र में बीते 7 मई को कानपुर विकास प्राधिकरण ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान 8 दुकानों को गिरा दिया था। जिसको लेकर स्थानीय दुकानदारों में रोष व्याप्त था। दुकानदारों का कहना है कि बीजेपी नेता गलत जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। इसकी जानकारी सपा समर्थकों को हुई तो बड़ी संख्या में पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी।

 

बीजेपी समर्थक आज बुलडोजर लेकर चकेरी क्षेत्र के लाल बंगला पहुंच गए। साथ में बुलडोजर भी था बीजेपी समर्थकों का कहना था कि यह जमीन उनकी है और उस पर कब्जा करने के लिए आए हैं। जिसकी जानकारी सपा नेता फतेह बहादुर सिंह को भी हुई। वह भी मौके पर पहुंच गए उनके साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी। उल्लेखनीय है बीते 7 मई को चकेरी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर स्थित 8 दुकानों को कानपुर विकास प्राधिकरण ने गिरा दिया था। दुकानदारों ने आरोप लगाया था कि भाजपा नेता के इशारे पर दुकानें गिराई गई है।

सपा नेता फतेह बहादुर सिंह से हुई मारपीट

इस दौरान सपा नेता फतेह बहादुर सिंह के साथ मारपीट शुरू हुई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। जहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई। मारपीट के दौरान सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल की पगड़ी भी खुल गई। वहीं महिलाओं को भी चोट लगी है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो